REWA : विंध्य के सबसे बड़े संजय गांधी मेडिकल अस्पताल के सात डॉक्टर पाए गए कोरोना पॉजिटिव : 17 नए केस : आकड़ा पहुँचा 179


ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा में एक बार फिर बड़ा कोरोना वायरस धमाका हुआ है आज आई रिपोर्ट के मुताबिक रीवा जिले में एक साथ 20 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं जिसके बाद प्रशासन के हाथ पांव फूले हुए हैं प्रशासन अब लगातार इन 20 नए कोरोना पॉजीटिव मरीजों के कांटेक्ट तलाशने में जुटा हुआ है.

जिले में डेढ़ हजार लाइसेंसी दुकानों पर प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के नाम पर बेचीं जा रही नकली उत्पाद व दवाएं

वही रीवा में लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है अब एक बेहद चौंकाने वाला आंकड़ा निकल कर आया है रीवा से जहां मेडिकल संजय गांधी मेडिकल अस्पताल के 7 चिकित्सक एक साथ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं यह रिपोर्ट आने के बाद पूरे संजय गांधी मेडिकल हॉस्पिटल में हंगामे की स्थिति है क्योंकि यह सभी डॉक्टर लगातार अस्पताल में इलाज भी कर रहे थे अब इसके बाद पूरे संजय गांधी अस्पताल में संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है.


इससे पहले आपको बता दें कि आज आई रिपोर्ट में 20 कोरोना पॉजिटिव मरीज निकल कर सामने आए थे जिसमें धोबिया टंकी इलाके से लेकर के फोर्ट रोड सिविल लाइन और गोविंदगढ़ इलाके में भी कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं इतने बड़े आंकड़े के साथ रीवा विंध्य में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित जिला बन गया है इन संक्रमित को मिलाकर अब रीवा में 179 संक्रमण की संख्या पहुंच गई है जबकि स 93 लोग ऐसे हैं जो एक्टिव हैं जबकि पचासी लोग ठीक हो कर घर जा चुके हैं इसके अलावा एक व्यक्ति की करोना संक्रमण से रीवा में मौत भी हो चुकी है.


Powered by Blogger.