REWA : BJP सांसद के बिगड़े बोल कहा : प्रधानमंत्री से लेकर गांव के सरपंच तक सब दोषी : अपराधियों को गोली मार देनी चाहिए


रीवा. भाजपा सांसद जर्नादन मिश्र ने विकास दुबे इनकाउंटर को उचित बताते हुए कहा कि अपराधियों को गोली मार देनी चाहिए। उन्होंने तो यहां तक कहा कि मप्र पुलिस को ही उसे गोली मार देनी चाहिए थी, लेकिन यह काम यूपी एसटीएफ ने किया। सांसद मिश्र ने सिविल लाइन स्थित अवास में पत्रकारवार्ता के दौरान यह बात कही।


जब सांसद से पूछा गया कि आखिर अपराधियों को और अपराध को पनाह कौन दे रहा है, तो उन्होंने दावे के साथ कहा कि इसके लिए प्रधानमंत्री से लेकर गांव का सरपंच तक दोषी हैं और सभी ने इस व्यवस्था को जन्म दिया। जिसमें मैं भी हूं। इंदिरा गांधी ने भिंडरावाले को प्राश्रय दिया। नक्सलाइट को जेएनयू के प्रोफेसर फैला रहे है। कहा कि हम सभी दोषी हैं। न शासन व्यवस्था खराब है, न कानून व्यवस्था खराब है, खराब है तो समाज व्यवस्था।


क्या पिछले पांच साल में भाजपा की सरकार भी अपराधियों को पनाह दे रही थी, के जबाव में सांसद ने कहा कि हां कहीं न कहीं भाजपा सरकार में भी अपराधियों को प्राश्रय मिला है। किस नेता का प्राश्रय मिला, इस सवाल को वे टाल गए। जब उनसे पूछा गया कि प्रदेश के गृह मंत्री का सीधा कनेक्शन विकास दुबे से जोड़ा जा रहा है तो सांसद ने कहा कि वह सब गलत है। उसने सरेंडर नहीं किया, उसको पकड़ा गया था।


कांग्रेस से सीख लेनी चाहिए
भाजपा में गुटबाजी के सवाल पर सांसद जनार्दन मिश्र ने कहा कि संगठन में किसी भी प्रकार का कोई मतभेद नहीं है। जिला इकाई भी ठीक काम कर रही है। लेकिन हमे कांग्रेस से सीख लेनी चाहिए। सभी एकजुट होकर काम करेंगे तभी दीर्घकालिक सफलता मिलेगी और सरकार चलती रहेगी।


आत्मनिर्भर भारत के लिए सभी मिलकर करें प्रयास
सांसद ने कहा कि भारत को आत्मनिर्भर बनाना ही सभी नागरिकों का कर्तव्य है इसलिए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा आव्हान किया गया कि वोकल फॉर लोकल एवं मेक इन ग्लोबल का ज्ञान देश को हर क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनायेगा। उन्होंने सरकार की लघु एवं छोटी इकाइयों के लिए योजना, गरीब कल्याण योजना, किसान सम्मान निधि, उज्जवला योजना, किसान के्रडिट कार्ड, मनरेगा आदि की सराहना की। सांसद ने माना की जिस अनुपात में प्रवासी मजदूरों को काम मिलना चाहिए वह नहीं मिल पाया है।


कांटेक्ट फार्मिंग योजना को बताया लाभकारी
सांसद मिश्र ने सरकार द्वारा किसानों के लिए लाई जा रही कांटेक्ट फार्मिंग योजना को लाभकारी बताया है। उन्होंने कहा कि यह योजना लागू होने के बाद किसान अपना उत्पादन करेगा और उसको खेत पर ही उचित दाम भी मिल जाएगा। बिजली बिल में भारी पैमाने पर गड़बड़ी को उन्होंने स्वीकार किया और कहा कि लोग मनमानी रूप से जारी किया गया बिल नहीं दें, बल्कि निर्धारित बिल ही अदा कर रहे हैं।


Powered by Blogger.