REWA : रीवा के सभी विधायक मध्य प्रदेश शासन के मंत्री के बराबर हैं , विकास के लिए मंत्री पद नहीं मजबूत इरादे की जरूरत : राजेंद्र शुक्ल


रीवा. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के चौथे कार्यकाल के सौ दिन पूरे होने पर 100 दिन नाम से कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में दीनदयाल मंडल के वार्ड 14 एवं 16 में आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने कहा कि रीवा के सभी विधायक मध्य प्रदेश शासन के मंत्री के बराबर हैं। मंत्री बनाना सरकार व केंद्रीय नेतृत्व का फैसला है। विकास के लिए मंत्री पद नहीं मजबूत इरादे की जरूरत है।


पूर्व मंत्री ने शिवराज सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में 100 दिन की अल्प अवधि में प्रदेश ने प्रगति के कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं। एक और जहां विश्वव्यापी कोरोना संक्रमण को प्रदेश में करारी शिकस्त दी गई, वहीं प्रवासी मजदूरों को प्रदेश में लाकर उन्हें उनके कौशल के अनुरूप रोजगार उपलब्ध कराया गया।


प्रदेश के सभी पंजीकृत किसानों का गेहूं समर्थन मूल्य पर खरीदने में प्रदेश ने रिकॉर्ड बनाया तथा पूरे देश में प्रथम स्थान प्राप्त किया। साथ ही विंध्य के विकास में अब एक नया आयाम जुडऩे जा रहा है। रीवा में एशिया के सबसे बड़े सोलर प्लांट का उद्घाटन 10 जुलाई को प्रधानमंत्री द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग के द्वारा किया जाएगा।
कार्यक्रम में दीनदयाल मंडल के अध्यक्ष शिवम द्विवेदी, पुष्पेंद्र सिंह, रितेश मिश्रा, प्रकाश श्रीवास्तव, राजकुमार जयसवाल, अंबिका दुबे, संजीव शुक्ला, डॉ. राघवेंद्र सिंह, प्रमोद तिवारी, अरुण कुमार, हर्षित श्रीवास्तव, अशोक सोनी, आरिफ अंसारी, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें

रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ  रीवा न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com

Powered by Blogger.