REWA : छात्र नेता जिला महासचिव की हत्या पर NSUI ने किया विरोध प्रदर्शन


ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। छात्र संगठन एनएसयूआई ने कार्यकर्ताओं ने शहर के कालेज चौराहे के पास विरोध प्रदर्शन किया। प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कानून व्यवस्था नहीं संभाल पाने का आरोप भी लगाया। यह विरोध प्रदर्शन गत दिवस मंडला में एनएसयूआई के जिला महासचिव सोनू परोचिया की हत्या के चलते किया गया। रीवा एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष अनूप सिंह चंदेल ने कहा कि पूरे प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था फेल हो चुकी है, हर तरफ आराजकता का माहौल है।


सत्ता से जुड़े लोग राजनीतिक द्वेष के चलते विरोध करने वालों पर हमले कर रहे हैं। इसी के चलते मंडला में छात्र नेता की हत्या करा दी गई। एनएसयूआई के प्रदेश सचिव मंजुल त्रिपाठी ने कहा कि मंडला में छात्र नेता की हत्या का मामला फास्टट्रैक कोर्ट में सुना जाना चाहिए। ताकि आरोपियों को जल्द सजा मिल सके।


एनएसयूआई के विरोध प्रदर्शन में जिला अध्यक्ष अनूप सिंह चंदेल, प्रदेश सचिव मंजुल त्रिपाठी, शुभम चंदेल, नीरज यादव, रामकृष्णधर द्विवेदी, अभिषेक सिंह, पंकज उपाध्याय, अंकित अग्रवाल, हर्षित शर्मा, उत्कर्ष अवस्थी, प्रभात शुक्ला, अभिषेक मिश्रा, सोनू शुक्ला सहित कई अन्य मौजूद रहे। वहीं इस घटना पर एनएसयूआई के प्रदेश सचिव चैतन्य मिश्रा ने आरोप लगाया है कि बजरंगदल के कार्यकर्ताओं की ओर से हत्या की गई है। इस मामले की निष्पक्ष जांच कर सभी आरोपियों पर कार्रवाई होना चाहिए।


Powered by Blogger.