SATNA : अंतरराज्यीय गांजा और शराब तस्कर जस्सा के संपत्तियों पर चला प्रशासन का बुल्डोजर


सतना। विंध्य क्षेत्र के उचेहरा के पोड़ी गांव से चार राज्यों में गांजा और शराब की तस्करी का नेटवर्क ऑपरेट करने वाले कुख्यात तस्कर अनूप जायसवाल उर्फ जस्सा की प्रॉपर्टी पर प्रशासन का बुलडोजर चलना शुरू हो गया है। कानपुर मॉडल पर काम करते हुए सतना पुलिस ने जस्सा के बड़े साम्राज्य का हिस्सा रहीं बिल्डिंगों को ध्वस्त करना शुरू कर दिया है। बुधवार की सुबह प्रशासन और पुलिस की टीमो ने पोड़ी गांव में जस्सा की बिल्डिंग तोड़ दी।


पोड़ी में सबसे पहले निशाने पर वह बिल्डिंग ली गई जिसे जस्सा ने किराए पर दे रखा था।इस बिल्डिंग में प्रदीप जायसवाल नाम का शख्स स्कूल चला रहा था। कानपुर मॉडल पर शुरू हुई कार्यवाही के दायरे में वो बिल्डिंगें भी आई जो थी तो सरकारी लेकिन उन पर कब्जा जस्सा ने कर रखा था। राशन दुकान के लिए बना भवन भी जस्सा के कब्जे में ही था।


गौरतलब है कि सतना पुलिस को जस्सा ने तीन दिन पहले 5 अन्य साथियों समेत पकड़ा था। जस्सा के भोपाल के अलकापुरी से पकड़े जाने की खबरों के बीच सतना पुलिस ने उसे मैहर के रामपुर पहाड़ क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में पकड़ने का दावा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया है। जस्सा और उसके साथियों के पास से सतना पुलिस ने 2 करोड़ 12 लाख रुपये की नगदी, चार लग्जरी वाहन ,पिस्तौल ,रिवाल्वर और साढ़े 9 लाख रुपये के मूल्य का गांजा भी बरामद किया था।


Powered by Blogger.