RAPE : 6 पड़ोसी लड़कों ने ​मिलकर नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार, 6 महीने से दे रहे थे घिनौनी करतूत कों अंजाम

जोधपुर .देश में बलात्कार और छेड़छाड़ के मामले पर लगाम लगाने के लिए कड़े से कड़े कानून बनाए गए हैं, बावजूद इसके ऐसे मामलों में कमी नहीं आ रही है। रोजाना ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के जोधपुर से सामने आया है, जहां 6 युवकों ने मिलकर 15 साल की नाबालिग लड़की को हवस का शिकार बनाया है। बताया गया कि आरोपी युवक पिछले 6 माह से इस घिनौनी करतूत को अंजाम दे रहे थे। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार मामला जोधपुर के राजीव गांधी नगर थाना इलाके का है, जहां रहने वाली एक युवती की बीते दिनों एक नाबालिग लड़के से दोस्ती हुई थी। इसके बाद नाबालिग लड़के ने अपने एक और दोस्त से नाबालिग को मिलवाया। उसके बाद एक के बाद एक नाबालिग लड़के ने पीड़िता से अपने 6 दोस्तों से मिलवाया। उसके बाद लड़की की दोस्ती दूसरे लड़कों से हुई, जिसमें से 2 युवकों ने नाबालिग से दोस्ती कर उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में ब्लैकमेल कर उसके साथ कई महीनों तक दुष्कर्म करते रहे। साथ ही यह बात घरवालों को ना कहने को लेकर भी दबाव बनाया।
बताया गया कि शनिवार को पीड़िता अपने भाई को ढूंढने निकली थी, इसी दौरान एक युवक ने उसके भाई को अपने घर होने की बात कहकर बुलाया। इसके बाद वहां उसने पीड़िता से हवस पूरी की, जिसके बाद वह रोते हुए आरोपी के घर से निकली और थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी।


Powered by Blogger.