REWA : बाइक सवार बदमाशों ने बीजेपी नेता पर किया जानलेवा हमला : FIR दर्ज


रीवा. प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर लगातार सवाल खड़े किए जा रहे हैं। आए दिन हत्या, लूट, बलात्कार की घटनाएं आम हो गई हैं। अब ताजा तरीन मामले में भाजपा नेता पर ही सरेराह जानलेवा हमला हुआ है। इस मामले में भाजपा नेता ने मुकदमा भी दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।


बताया जा रहा है कि भाजपा के झुग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष नागेंद्र सिंह कर्चुली पर बाइक सवारों ने अमहिया थाना अंतर्गत कचरा डंपिंग पॉइंट के पास जानलेवा हमला करके घयल कर दिया। यह हमला तब हुआ जब वह अपनी दुकान से घर जा रहे थे। घायल भाजपा नेता ने थाने में शिकयात दर्ज कराई है। घायल हुए भाजपा नेता के मुताबिक रात करीब नौ बजे वे रसिया मुहल्ला स्थित अपनी दुकान से घर जाने के लिए निकले थे, जैसे ही वह कचरा डंपिंग पॉइंट के पास पहुंचे तभी बाइक सवारों ने उन्हें रोकने के बाद धमकाते हुए मारपीट कर सड़क पर गिरा दिया। उन्होंने बताया कि हमलावर तीन की संख्या में थे और वे मारपीट करने के दौरान यह भी कहते रहे कि दादा भाई संजय त्रिपाठी से पंगा मत लेना नहीं तो यही हालत होगी।


भाजपा नेता ने बताया कि शहर के चोरहटा स्थित खैरी बस्ती में आदिवासी परिवार वर्षों से काबिज है। संजय त्रिपाठी उस बस्ती की 12 एकड़ 29 डिसमिल जमीन की फर्जी रजिस्ट्री करवा कर दबंगई के बल पर कब्जा करना चाहता है। वह चूंकि भाजपा झोग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हैं इस नाते वे आदिवासी परिवार के पक्ष में उक्त जमीन कराने में जुटे हैं। 24 अगस्त को उन्होंने एक आवेदन एसपी कार्यालय में दिया है। उन्होंने अंदेशा जताते हुए बताया कि उक्त जमीन पर कब्जे का विरोध करने के चलते संजय त्रिपाठी ने उन पर हमला करवाया है।


कोट

मारपीट की शिकायत मिली हुई है। हमलावरों की पहचान की जा रही है। आवेदन के आधार पर जांच की कार्रवाई की जा रही है।"-शिवा अग्रवाल,थाना प्रभारी अमहिया।


Powered by Blogger.