Amazon Pay के जरिए LPG गैस सिलेंडर बुक करने पर ग्राहकों को इतने रुपये की मिल रही छूट : ऐसे ले सुविधा का लाभ

कोरोना काल में हर किसी को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में छोटी बचत भी मददगार साबित हो रही है। इसी के चलते LPG गैस सिलेंडर बुकिंग में भी आप छूट का लाभ उठा सकते हैं। Amazon Payके जरिए LPG गैस सिलेंडर बुक करने पर ग्राहकों को 50 रुपए का कैशबैक मिल रहा है। इस तरह Amazon Pay से गैस बुक करने पर सिलेंडर की कीमत 50 रुपए कम लग रही है।
Amazon Pay के जरिए इण्डेन गैस, भारत गैस और क्तघ् गैस कंपनियों के सिलेंडर बुक कराए जा सकते हैं। कोरोना संकट के दौर में ऑनलाइन शॉपिंग को बढ़ावा दिया जा रहा है। ग्राहकों के लिए कंपनियां कई तरह के ऑफर भी पेश कर रही है। गैस कंपनियों द्वारा सिलेंडर बुकिंग की ऑनलाइन सुविधा तो ग्राहकों को पहले से ही दी जा रही है। अब Amazon Pay ने कई कंपनियों के सिलेंडर बुकिंग पर यह आकर्षक पेशकश की है। अन्य पेमेंट प्लेटफॉर्म्स पर भी इस तरह की पेशकश किए जाने का अनुमान है।
युवती का अश्लील वीडियो बनाकर अश्लील साइट पर किया था अपलोड : CYBER पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी
ऐसे करें बुकिंग
एलपीजी सिलेंडर बुकिंग पर कैशबैक पाने के लिए सबसे पहले ग्राहको को अमेजम ऐप के पेमेंट ऑप्शन में जाना होगा। इसके बाद आप अपने गैस सर्विस प्रोवाइडर का विकल्प चुनें और यहां अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या एलपीजी नंबर दर्ज कराएं। इसके बाद ग्राहक को अमेजन पे के जरिए पेमेंट करना होगा। एक बार एक्टिव बुकिंग के लिए पेमेंट हो जाने के बाद ग्राहक को गैस डिस्ट्रिब्यूटर कंपनी की तरफ से बुकिंग आईडी मिलेगी। इस तरह एलपीजी सिलेंडर के लिए बुकिंग हो चुकी है।
एलपीजी उपभोक्ताओं को इस ऑफर का लाभ 31 अगस्त तक ही मिलेगा। अमेजन से पेमेंट कंफर्म होने के बाद संबंधित गैस डिस्ट्रिब्यूटर कंपनी आपके घर में सिलेंडर की डिलीवरी कर देगी। इस तरह आपको 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा।


Powered by Blogger.