CMHO कार्यालय के कंप्यूटर ऑपरेटर के माता-पिता सहित 13 पॉजिटिव मरीज मिले, 1911 हुई कुल संख्या

मुरैना। जिले में कोरोना का कहर लगातार जारी है. कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, हर रोज कोरोना पॉजिटिव मरीज की संख्या बढ़ती नज़र आ रही है. देर रात को क्रङग्क् से आई रिपोर्ट में 13 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इन मरीजों में से जिला अस्पताल के सीएमएचओ कार्यालय के कंप्यूटर ऑपरेटर के माता-पिता भी पॉजिटिव पाए गए हैं.
वहीं जनपद पंचायत के कर्मचारी की पत्नी और बेटा भी इन पॉजिटिव मरीजों में शामिल है. इसके अलावा अम्बाह में एक नाबालिग पॉजिटिव निकला है जो कि अम्बाह थाना पुलिस ने हत्या के मामले में गिरफ्तार किया था. जेल भेजने से पहले उसका कोरोना टेस्ट कराया जिसमें वो पॉजिटिव पाया है. चंबल कॉलोनी के एक दंपति, पोरसा क्षेत्र के मां-बेटे और प्रेमनगर का एक युवक पॉजिटिव निकला है.
इनको मिलाकर जिले में अब पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 1911 पर पहुंच गया है.अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या का आंकड़ा 1911 पर पहुंच गया है, जिसमें से 1788 मरीज स्वास्थ होकर घर जा चुके हैं, जिले में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 112 पर पहुंच गई है, वहीं 11 पॉजिटिव मरीजों की मौत भी हो चुकी है. वहीं जिले में होम क्वारंटाइन लोगों की संख्या 112011 है और मुरैना जिले में अभी तक 1 लाख 82 हजार 530 लोगों की थर्मल स्कीनिंग हो चुकी है.


Powered by Blogger.