MP LIVE : सिंधिया ने प्रद्युमन सिंह तोमर को पहनाई चप्पल, तो CM शिवराज ने कहा ये ...

ग्वालियर। ग्वालियर में आज आयोजित भाजपा के सदस्यता अभियान में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को चप्पल पहनाई। दरअसल पिछले कई महीनों से मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर चप्पल त्याग कर काम कर रहे थे। सिंधिया ने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ मिलकर उन्हे मंच पर चप्पल पहनाई। इस दौरान सीएम शिवराज ने कहा अब चप्पल पहनकर सेवा करो। अपने क्षेत्र में पेयजल और स्वच्छता संबंधी काम पूरा होने पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और राज्यसभा सांसद सिंधिया के हाथों चप्पल पहनकर शपथ तोड़ी है।
भाजपा के सदस्यता अभियान में आज सिंधिया ने पूर्व कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला, उन्होने कहा कि पीएम मोदी ने कोरोना में लोगों की जान बचाने के लिए लॉकडाउन लगाया था, लेकिन पूर्व सीएम कमलनाथ ने पीएम मोदी से 15 महीने पहले ही वल्लभ भवन में जनता के लिए लॉकडाउन लगा दिया था। वल्लभ भवन में जनता नहीं आ सकती थी, सिर्फ उद्योगपति और व्यापारी आ सकते थे।
राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि अभी यह शुरुआत है, आप देखते जाओ आगे आगे क्या होता है, सीमए शिवराज ने जो अलख जगाई है, विकास की, प्रगति की, क्षेत्र के विकास की उसके साथ सब लोग साथ हैं।
वहीं सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस वाले राम के नाम का मजाक उड़ाते थे, कहते थे राम तो है ही नहीं, राम तो काल्पनिक है। अदालतों में कहते थे राम के नाम का तो अस्तित्व ही नहीं है। भाजपा ने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा और आज वो सपना पूरा हो गया।


Powered by Blogger.