MP BREAKING : सैकड़ों नहीं हजारों कार्यकर्ता छोड़ेंगे कांग्रेस, जानिए वज़ह

 
MP BREAKING : सैकड़ों नहीं हजारों कार्यकर्ता छोड़ेंगे कांग्रेस, जानिए वज़ह
ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में होने जा रहे हैं, बीजेपी की सदस्यता अभियान को लेकर ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने बड़ा बयान दिया है। मंत्री तोमर ने कहा है कि 15 महीने में धोखा खाया हुआ कांग्रेस का कार्यकर्ता, अपने आपको अपमानित महसूस कर रहा था, वो कार्यकर्ता सिंधिया जी और मुख्यमंत्री के सामने बीजेपी की सदस्यता लेगा।
बीजेपी में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं की संख्या सैकड़ों में नहीं बल्कि हजारों में होगी। इसके साथ उन्होंने कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन पर कहा है कि सदस्यता अभियान में कोरोना के नियमों के तहत पालन किया जाएगा। ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कांग्रेस को लेकर कहा कि कांग्रेस के पास कुछ नहीं है, इसलिए विरोध कर रही है, हमने तो कांग्रेस के कार्यक्रमों पर आपत्ति नहीं की है।
आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार जाने के बाद पहली बार ज्योतिरादित्य सिंधिया का ग्वालियर दौरा हो रहा है। इस दौरे में ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को बीजेपी की सदस्यता दिलाएंगे। कार्यक्रम में सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा सहित कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे।


Related Topics

Latest News