MP LIVE : राजधानी में सट्टे के विरोध पर युवक की हत्या : शव नहीं मिलने से परिजनों ने हमीदिया अस्पताल के बाहर किया चक्का जाम

भोपाल। शुक्रवार की रात राजधानी भोपाल में सट्टे के विरोध में एक युवक की हत्या कर दी गई. युवक का शव नहीं मिलने से परिजनों ने हमीदिया अस्पताल के बाहर चक्का जाम किया. मृतक के परिजनों का आरोप है कि शव के लिए बीती रात से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अस्पताल की ओर से शव नहीं दिया गया. परिजन अस्पताल प्रबंधन से पूछ रहे हैं कि आखिर पोस्ट मार्टम में इतना वक्त क्यों लग रहा है. जिसका जवाब नहीं मिलने पर पीड़ित परिवार हमीदिया अस्पताल के सामने धरने पर बैठ गया है.
शव के लिए हंगामा करते परिजनभोपाल में देर रात सट्टे के विरोध में हत्या के मामला सामने आया था, भोपाल के शहजानाबाद इलाके में सट्टे के विरोध में लड़ाई झगड़े के बीच अजय नाम के युवक की हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद मृतक के परिवारजनों ने देर रात शहजानाबाद थाने में हंगामा किया, मृतक के परिवार का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही से उनके बेटे की जान गई है. परिवार ने आरोप लगाया कि कई बार सट्टे का विरोध किया है.शव मिलने के इंतजार में परिजनजानकारी के मुताबिक भूरा नाम का बदमाश इलाके में सट्टा चलाता था, कई बार इस तरह के लड़ाई-झगड़े हुए, लेकिन पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई. यही वजह है कि इस विवाद में एक युवक की जान चली गई. युवक की मौत के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा गया था.
इस मामले की जांच अभी चल रही है. इस बीच मृतक के परिजन हमीदिया अस्पताल से शव लौटाने के लिए अस्पताल के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन मृतक के परिवार वालों को अब तक युवक का शव नहीं सौंपा गया है. जिससे नाराज परिवार के लोगों ने हमीदिया अस्पताल के गेट पर चक्काजाम लगा दिया है और न्याय की मांग कर रहे हैं.


Powered by Blogger.