बॉलीवुड स्टार सलमान खान की हत्या करने की साजिश, आरोपी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार



सलमान खान की हत्या करने की साजिश, आरोपी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार


बॉलीवुड स्टार Salman Khan की हत्या के लिए मुंबई में रेकी करने वाले बदमाश को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने राजस्थान में काला हिरन मारने के मामले में बिश्नोई समाज द्वारा विरोध के चलते भिवानी के रहने वाले राहुल को रेकी के लिए भेजा था.


Read More - Good News: Airtel अब डेटा के साथ फ्री में Disney+Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन मिलेगा, दो नए प्लान किए...

राहुल भिवानी का रहने वाला है, जो लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा है. राहुल अलग-अलग 4 हत्याओं को दे अंजाम दे चुका है. अगस्त 2019 में झज्जर में 1 हत्या की. लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर दिसंबर 2019 में पंजाब के मनोट में 1 हत्या की.


इसके बाद 20 जून 2020 को भिवानी में 1 हत्या की और फिर 24 जून 2020 को फरीदाबाद के एसजीएम नगर में 1 हत्या कर चुका है. राहुल एनसीआर के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के लिए काम करता है.


Read More - REWA : अमहिया गोलीकांड : दिनदहाड़े युवक की हत्या के आरोपियों को पुलिस ने लिया रिमांड पर : शूटरों ने युवक को दिनदहाड़े मारी थी गोली

क्राइम ब्रांच ने राहुल को उत्तराखंड से गिरफ्तार किया. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कई वारदात में शामिल होने का खुलासा किया है. लूट और पुलिस कस्टडी से आरोपियों को भगाने के भी कई मामले आरोपी पर दर्ज हैं. पुलिस ने राहुल के 4 और साथियों को भी गिरफ्तार किया है. 







Powered by Blogger.