REWA : रीवा में सरकार ने CMHO से छीनी कुर्सी, 7 पुलिस कर्मचारियों समेत 19 नए पॉजिटिव

 
REWA : रीवा में सरकार ने CMHO से छीनी कुर्सी, 7 पुलिस कर्मचारियों समेत 19 नए पॉजिटिव

रीवा. जिले में सरकारी दफ्तरों में संक्रमण पहुंचने लगा है। पुलिस कर्मचारियों के साथ नगर निगम के सात स्वीपरों की रिपोर्ट दूसरे दिन भी पॉजिटिव आई है। जिला निर्वाचन कार्यालय के सुपरवाइजर समेत 19 नए पॉजिटिव आए हैं। उधर, सरकार ने सीएमएचओ डॉ. आरएस पांडेय की कुर्सी छीन कर जिला अस्पताल में पदस्थत कर दिया है। इनकी जगह सिविल सर्जन डॉ एमएल गुप्ता को जिम्मेदारी सौंपी है।


सुपरवाइजर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है
मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार जिला पंचायत कार्यालय में लगभग 65 से अधिक कर्मचारियों का सैंपल लिया गया। जिसमें जिला निर्वाचन कार्यालय के सुपरवाइजर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पुलिस लाइन में शिविर के दौरान 420 से अधिक के सैंपल लिए गए हैं। जिसमें 7 संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा एक मऊगंज में पॉजिटिव निकला है। मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कुल 605 हो गई है। जिसमें एक्टिव केस 158 हैं। एक दिन में 820 सैंपल लिए गए।


सीएमएचओ से छिना प्रभार, सिविल सर्जन बने प्रभारी
प्रमुख सचिव स्वास्थ्य की फटकार के बाद भी स्वास्थ्य विभाग की व्यवस्थाओं में सुधार नहीं हो रहा। योजनाओं के क्रियान्वयन में आए दिन शिकायतों को लेकर सरकार ने सीएमओ डॉ. आरएस पांडेय से कुर्सी छीन ली। सिविल सर्जन डॉ. एमएल गुप्ता को प्रभारी सीएमएचओ बनाया है।


Related Topics

Latest News