REWA : SGMH में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही पर कांग्रेस ने बीजेपी नेताओं पर साधा निशाना, कहा ये ...


रीवा। कांग्रेस कार्यालय में आज कांग्रेस शहर अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की, जिसमें कांग्रेस शहर अध्यक्ष मंगू ने संजय गांधी अस्पताल में विवेक कुशवाहा की मौत के बाद रहस्यमई ढंग से शव के गायब होने के मामले में सत्ताधारी नेताओं को दोषी ठहराया. 


उन्होंने कहा कि बीजेपी के पूर्व मंत्री और नेता कोरोना आपदा के दौरान शिलान्यास और भूमिपूजन की राजनीति से हटकर जिले के लोगों की स्वास्थ्य सुविधाओं पर गंभीरता दिखाते तो रीवा में कोरोना को लेकर स्थिति इतनी भयावह नहीं होती.


प्रेंस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस शहर अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू ने कहा कि गरीब किसान का बेटा विवेक कुशवाहा का शव संजय गांधी अस्पताल से गायब होना शिवराज सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर बदसूरत दाग है. ऐसी घटना प्रदेश के इतिहास में शायद पहली बार हुई है. ऐसी लापरवाही के लिए जिस तरह से प्रशासनिक अधिकारियों ने उपचार करने वाले डॉक्टर को दोषी मानते हुए तुंरत उन्हें सस्पेंड करने की कार्रवाई की, जबकि पहले उक्त घटना की विधिवत जांच करानी चाहिए थी और जो भी मामले में दोषी था, उन सभी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के साथ-साथ आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई करनी चाहिए.जानें पूरा मामला- अस्पताल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही, मौत किसी की और अंतिम संस्कार किसी का शहर अध्यक्ष ने कहा की उपचार करने वाला डॉक्टर अगर दोषी है तो अस्पताल प्रबंधन सहित प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ बीजेपी के नेता भी उतने ही दोषी हैं, जिन्होंने कोरोना काल में कोरोना संदिग्ध मरीजों की व्यवस्था के लिए ईमानदारी से अपने कर्तव्य का निर्वहन नहीं किया. उन्होंने कहा की रीवा जिले में ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में जिस तरह से कोरोना का कहर जारी है, वह बीजेपी नेताओं की सत्ता तड़प का नतीजा है.


बता दें, सोमवार को संजय गांधी अस्पताल में डॉक्टर्स की बड़ी लापरवाही सामने आई थी, जहां मौत किसी और की हुई और अंतिम संस्कार किसी दूसरे कोरोना संक्रमित का कर दिया गया.


Powered by Blogger.