REWA : SGMH में शव को लेकर बवाल : निलंबित डॉक्टर ने फेसबुक में बयां किया अपना दर्द : पढ़िए



ऋतुराज द्विवेदी,रीवा । संभागीय मुख्यालय में श्याम शाह चिकित्सा महाविद्यालय में कोरोना संदिग्ध युवक युवक की मौत के बाद शव बदलने में बड़ी कार्यवाही की गई है संभागीय कमिश्नर राजेश कुमार जैन ने मामले को प्रथम दृष्टया लापरवाही मानते हुए डॉ राकेश पटेल को सस्पेंड कर दिया है सोमवार की शाम इस संबंध में आदेश जारी किए गए. 

शव गायब होने के मामले में हुई कार्यवाही के बाद निलंबित डाक्टर ने फेसबुक में लिखा अपना दर्द



असल में श्याम शाह चिकित्सा महाविद्यालय में विवेक कुशवाहा की मौत होने के बाद उसके परिजनों को सूचना ना देकर गलत टैग लगाने से अन्य व्यक्ति के स्थान पर कुशवाहा का अंतिम संस्कार कर दिया गया मामले में डॉ राकेश पटेल सहायक प्राध्यापक मेडिसिन विभाग की लापरवाही सामने आई जिसने उन्हें निलंबित कर दिया गया .
बताया जाता है कि 5 अगस्त को विवेक कुशवाहा को बुखार आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था उसे 6 अगस्त को गंभीर रोगी वार्ड में शिफ्ट किया गया दूसरे दिन बताया गया कि वह कोरोना संदिग्ध है जिस पर उसे कोरोना वार्ड में भर्ती किया गया 8 अगस्त को उसकी मौत हो गई इसकी सूचना उन्हें 9 अगस्त को दी गई 10 अगस्त को जब बेटे का शव देखने पहुंचे तो उन्हें बैग में बंद शव दिखाया गया इस पर उनके बेटे का नाम फोटो लगी थी जब खोलकर देखा गया तो वह वृद्ध का शव निकला इसकी शिकायत अस्पताल से की गई और जिला प्रशासन सहित पुलिस को भी इस मामले में सूचना दी गई थी मौके पर पहुंचे संभागीय कमिश्नर ने इस मामले में सहायक प्राध्यापक मेडिसिन राकेश पटेल की भूमिका और लापरवाही उजागर हुई जिसके बाद यह कार्यवाही की गई है .
मध्य प्रदेश के सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले  समाचार 



















रीवा जिले के सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले समाचार 
















REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें
रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ  रीवा न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com

Powered by Blogger.