REWA : अब विंध्य के लोगों को इलाज के लिए दूसरे शहरों का नहीं करना पड़ेगा रुख, सुपर स्पेशलिटी अस्पताल जल्द होगा शुभारंभ : राजेंद्र शुक्ल

रीवा। पूर्व मंत्री और स्थानीय विधायक राजेंद्र शुक्ल ने रीवा के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने डॉक्टरों और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को जरुरी दिशा निर्देश देते हुए अस्पताल में सुविधाएं बढ़ाने की बात कही. विधायक ने कहा कि जल्द ही अस्पताल में डॉक्टरों की नयी टीम आएगी ताकि मरीजों के लिए सुविधाएं बढ़ाई जा सके.
राजेंद्र शुक्ल ने किया सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का निरीक्षणअस्पताल में चल रहे कार्य और स्टाफ की कमी पर राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि 15 सितम्बर तक सभी काम पूरे हो जाएंगे. डेढ़ सौ करोड़ की लागत से 6 मंजिला इमारत जल्द बनकर तैयार होने वाली है. इस अस्पताल के शुरु होने से रीवा सहित अन्य जिलों के लोगों को अब इलाज के लिये अन्य जगह नहीं भटकना पड़ेगा.
पूर्व मंत्री ने कहा कि सुपर स्पेशलिटी अस्पताल विंध्य अंचल का सबसे महत्वपूर्ण अस्पताल होगा. जिसकी ओर अंचल के लोग आशा भरी निगाहों से देख रहे हैं. इसके पूर्ण क्षमता के साथ संचालित हो जाने से बड़े से बड़े ऑपरेशन इस अस्पताल में होने लगेंगे. बैठक में निर्देश दिये कि आगामी 15 सितम्बर तक डॉक्टर्स सहित पैरामेडिकल स्टाफ की भर्ती प्रक्रिया पूरी करा ली जाए. ताकि सितम्बर माह के अंत तक इसका विधिवत लोकार्पण हो सके.


Powered by Blogger.