REWA : न्याय के लिए दर-दर भटक रहा पीड़ित परिवार, एसपी से लगाई गुहार : पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

रीवा। सीतापुर गांव में करीब एक दर्जन दबंगों ने एक घर में घुसकर गरीब परिवार के करीब 6 सदस्यों के साथ  मारपीट की थी व घर में जमकर तोड़फोड़ की,वहीं पीड़ित पक्ष पुलिस पर दबंगों के साथ सांठगांठ का आरोप लगा रहा हैं. आरोपियों को खिलाफ कार्रवाई के लिए पीड़ित ने न्याय के लिए एसपी से गुहार लगाई है. वहीं मामले में एएसपी ने मामले की जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात की है.
फरियादी लौर थाना क्षेत्र के दौलत नगर स्थित सीतापुर की रहने वाली फरियादी आरती सिंह निष्पक्ष जांच करने की मांग को लेकर अपने परिजन के साथ आए दिन एसपी ऑफिस के चक्कर काट रही है. गांव के ही रहने वाले रौशन खान, मैनुद्दीन खान, भैया लाल सिंह, रामु गुप्ता, सहित अन्य दो दर्जन से भी ज्यादा दबंगों ने उनके घर में घुसकर परिजनों के साथ जमकर मारपीट करने का आरोप है.जहां आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की बजाय पुलिस ने दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर लिया। 
पीड़ित पंकज सिंह का आरोप 
पंकज सिंह का आरोप है की स्थानीय पुलिस पैसों का लेन-देन करके आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही. जिसकी शिकायत लेकर पीड़ित परिवार ने रीवा पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है, लेकिन पीड़ित परिवार पुलिस अधीक्षक कार्यालय के चार बार चक्कर काट चुका हैं,लेकिन बदमाशों पर कोई कार्यवाही ना होने पर पुलिस अधीक्षक द्वारा उन्हें सिर्फ कार्यवाही का आश्वासन देकर लौटा दिया जाता है। 
एडिशनल एसपी शिव कुमार वर्मा का बयान 
शिकायतकर्ता आरती सिंह द्वारा थाना लौर में मारपीट की शिकायत दर्ज कराई गई थी. फरियादी आरती सिंह के घर के बाहर कुछ वाहन खड़े हुए थे.मारपीट में दोनों पक्षों से करीब 12 लोग घायल हुए थे, जिसके बाद दोनों तरफ से आरोपियों की गिरफ्तारी कर जमानत दे दी गई है वहीं अन्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा जांच जारी है।


Powered by Blogger.