युवती का अश्लील वीडियो बनाकर अश्लील साइट पर किया था अपलोड : CYBER पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी

इंदौर। नामी बेव सीरीज के नाम पर मॉडल युवती का वीडियो बनाकर अश्लील वेबसाइट पर प्रसारित करने वाले ओटीटी प्लेटफार्म फीनियो मूवीज के कर्ताधर्ता को सायबर सेल इंदौर ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक राज्य सायबर सेल इंदौर जितेन्द्र सिंह ने बताया कि 25 जुलाई को शिकायतकर्ता युवती ने एक आवेदन दिया था जिसमें बताया कि एएलटी बालाजी में बेव सीरीज बनाने के नाम पर एक एडल्ट वेब सीरिज बनाकर अश्लील साइट पर डाल दी गई है।
जांच के बाद फीनियो मूवीज के मालिक आरोपी दीपक सैनी पिता रामगोपाल सिंह सैनी उम्र 30 साल और केशव सिंह पिता श्यामलाल उम्र 27 साल को गिरफ्तार किया है। दोनों ही मुरैना जिले के रहने वाले हैं। आरोपित ग्वालियर से अश्लील फिल्मों का कारोबार संचालित कर रहे थे। युवती और आरोपितों ने पूछताछ के दौरान बताया कि फिल्म को बनाने में डायरेक्टर ब्रजेन्द्र गुर्जर, राजेश बजाज उर्फ राज गुर्जर, अंकित चावडा, मिलिंद डाबर सुनील जैन, अनिल द्विवेदी, विजयानंद पाण्डेय, अजय गोयल, गजेन्द्र सिंह, युवराज, प्रमोद सिमरियाए योगेन्द्र जाट भी शामिल थे।
उन्हें दूसरे ओटीटी प्लेटफार्म को देखकर खुद का इसी तरह का प्लेटफार्म बनाने का आइडिया आया था। आरोपित राऊ के एक कॉलेज से बीटेक कर चुका है। वह फ्रीलांसर वेबसाइट पर कई वर्षों तक वेब व एप्लिकेशन डिजाइन कर चुका है। इस दौरान जुड़े उसका संपर्क पाकिस्तान के युवक हुसैन अली के साथ हुआ और उसकी मदद से उन्होंने ओटीटी प्लेटफार्म फीनियो मूवीज बनाया था।
वह ओटीटी प्लेटफार्म के संचालन में आने वाली दिक्कतों के लिए भी हुसैन अली की मदद लेत था। वह इसके मैंटेनेंस के नाम पर उसे हर महीने 30 से 40 हजार रुपए देता था।
विजयानंद पाण्डेय, अशोक सिंह से शांताबाई बेव सीरीज व अन्य बेव सीरीज को अपने ओटीटी प्लेटफार्म पर चलाने के लिए करीब 5.50 लाख रुपए दे चुका है। कनाडा, टर्की, कुवैत, इंडोनेशिया, मलेशिया सहित लगभग 22 देशों में फीनियो प्लेटफार्म का नेटवर्क फैला है। वह अपने प्लेटफार्म के लिए मॉडल युवती व डायरेक्टर का चयन कर अश्लील फिल्में बनवाता था।


Powered by Blogger.