ALERT : रीवा में तेजी से फुट रहा कोरोना बम, फिर मिले 36 नये कारोना मरीज : मरीजो का आकड़ा पहुँचा 1021

Telegram
रीवा। जिले में कोरोना मरीजों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। पिछले एक सप्ताह से कोरोना का संक्रमण तेजी के साथ बढ़ा है। प्रतिदिन 30 से ज्यादा संक्रमित पाए जा रहे है। बीते 24 घंटे में कोरोना के 36 मरीज समाने आए हैं। जिसमें नगर पालिका अधिकारी हनुमना सहित अन्य की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। सभी को इलाज के लिए कोविड सेंटर में भर्ती किया जा रहा है। जिले में अब कोरोना के 988 मरीज हो गए हैं। तो वहीं 301 सक्रिय मरीज जिले में बताए गए हैं।
जिले के दस स्थानों में बनाया गया कंटेनमेंट क्षेत्र
जिले के दस स्थानों में कंटेनमेंट क्षेत्र बनाया गया हैं। जिसके तहत नगर निगम रीवा के वार्ड क्रमांक 4 पड़रा नई बस्ती में हेमप्रभा गुप्ता का घर तथा चोरहटा में रामपाल शुक्ला का घर, वार्ड क्रमांक 23 बड़ी दरगाह के पास मुख्तार अहमद का घर, वार्ड क्रमांक 28 धोबिया टंकी में डॉ. सचिन धाकड़ के घर को कंटेनमेंट एरिया घोषित किया गया है। इसी प्रकार हुजूर तहसील के ग्राम अमवा रोड में शांति विला कालोनी के अंदर दीपक पुरी का मकान, ग्राम बैजनाथ जेपी रोड में उप स्वास्थ्य केन्द्र के पास गली नम्बर एक में मनोज पाण्डेय के घर से राजेन्द्र पांडे के घर तक, ग्राम रहट में हाई स्कूल के पीछे गली नम्बर 2 में जगदीश सिंह के घर से पुष्पेन्द्र सिंह के घर तक, सेमरिया नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 14 में प्रभुनाथ तिवारी का घर, तहसील सिरमौर के ग्राम अकौरी गौतमान में छोटेलाल कोल का मकान तथा त्योंथर तहसील के ग्राम मझिगवां अन्तर्गत वार्ड क्रमांक 4 में ऊषा कुशवाहा के मकान से रामराज कुवाहा के मकान तक एवं नीरज नामदेव के मकान से जयप्रकाश कुवाहा के मकान तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट क्षेत्र बनाया गया है। कंटेनमेंट एरिया में आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा।
1000 के पार हुआ कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा
जिले में मिले 33 नये कोरोना संक्रमित जिसके बाद से जिले में कुल कोरोना संक्रमितो का आंकड़ा 1021 पर पहुंच गया है, जबकि इनमें से 329 केस अभी भी एक्टिव है, वही पिछले 6 महीने से कोरोना योद्धाओं के तौर पर कार्य कर रहे डॉ नरेश बजाज भी आज कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए उनकी एंटीजेन रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
जिले के 14 स्थान कंटेनमेंट एरिया से मुक्त
जिले के 14 स्थानों में कंटेनमेंट एरिया समाप्त किए गया हैं। शहर के वार्ड क्रमांक 19 गोलम्बर न्यू कालोनी पुलिस कालोनी में ीकांत द्विवेदी का मकान, वार्ड क्रमांक 38 नया तालाब मोड़ में मंजी दशरथ का घर, वार्ड क्रमांक 14 गायत्री नगर में रमेश द्विवेदी का घर, वार्ड क्रमांक 9 निराला नगर में प्रीति शर्मा का घर, वार्ड क्रमांक 44 महाजन टोला में चंद्रशेखर विश्वकर्मा का घर, वार्ड क्रमांक 14 वण कुमार स्कूल के पास डीपी मिा का घर, वार्ड क्रमांक 14 समान में समरजीत शर्मा का घर तथा वार्ड क्रमांक 7 सिविल लाइन में मनीष सेठी का घर, वार्ड क्रमांक 18 कलेक्ट्रेट कैम्पस में मकान संख्या सी 2 कीर्ति शुक्ला का घर, वार्ड क्रमांक 5 पदमधर कालोनी में रामाधार मिश्रा का घर, वार्ड क्रमांक 17 जान टावर के पास रामकृपाल तिवारी का घर, वार्ड क्रमांक 5 मैदानी रोड धिरमा नाला के पास योगेश पाठक का घर तथा बैकुण्ठपुर के ग्राम तेंदुन व त्योंथर तहसील के ग्राम बड़ागांव के वार्ड क्रमांक 1 में अतुल मिश्रा के मकान से कंटेनमेंट एरिया समाप्त करने के आदेश दिए गए हैं।
  • रीवा त्यौथर S.D.M श्री संजीव कुमार पांडे की कोरोंना रिपोर्ट आयी पॉजीटिव B.M.O त्यौथर डॉक्टर नौशाद अहमद ने की पुष्टि

  • रीवा जिले के चाकघाट थाना के नवागत थाना प्रभारी जो थाने में आमद देने से पहले ही हुए कोरोना पॉजिटिव, आज आई मेडिकल रिपोर्ट से चला पता l

Powered by Blogger.