BHOPAL : होटल में बथर्ड पार्टी की आड़ में हिंदू संगठनों ने जमकर किया हुक्का लाउंज : लव जिहाद का आरोप

भोपाल। शहर में आज हुक्का लाउंज पर हिंदू संगठनों ने जमकर हंगामा किया। हिंदू संगठनों ने नाबालिक लड़के लड़कियों को शराब परोसे जाने का आरोप भी आरोप लगाया।
बता दें कि शराब और हुक्का परोसे जाने की खबर के बाद हिंदू संगठनों ने हुक्का लाउज में हंगामा किया है। यहां बड़ी संख्या में हुक्का लाउंज के अंदर नाबालिक मौजूद रहे, यहां पुलिस ने मौके पर जाकर दबिश दी है।
यहां के एक होटल में बुधवार रात हिंदूवादी संगठन ने जबर्दस्त हंगामा कर दिया। उन्हें सूचना मिली थी कि होटल में बथर्ड पार्टी की आड़ में हुक्का लाउंज चलाया जा रहा है। संगठन से जुड़े तमाम लोग होटल में घुस गए और मारपीट की नौबत आ गई। मौके पर पुलिस पहुंची और वहां मौजूद 20 से अधिक लड़के-लड़कियों को अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई। इनमें कुछ नाबालिग बताए जाते हैं। मामला टीटी नगर स्थित जौहरी होटल का है। इस दौरान पुलिस और हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई। संगठन का आरोप है कि इस होटल में लव जिहाद चलाया जा रहा है। हालांकि पुलिस इसे महज एक अफवाह बता रही है। पुलिस ने नाबालिग बच्चों को चाइल्ड लाइन और विशेष किशोर पुलिस इकाई (एसजेपीयू) के हवाले कर दिया है।
राजधानी भोपाल में मालवीय नगर इलाके में कोरोना काल में होटल जोहरी में अवैध हुक्का और शराब का सेवन करते हुए नाबालिगों को हुक्का परोसे जाने की सूचना पर हिंदूवादी संगठनों ने जमकर हंगामा किया ! संगठन की शिकायत पर पुलिस पहुंची जिसके बाद काफी देर तक हंगामा देखने को मिला ! होटल के अंदर बड़ी संख्या में नाबालिग लड़के और लड़कियां हुक्का और शराब पीते मिले ! जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दबिश दी !
हालांकि इस दौरान पुलिस और हिंदूवादी संगठन के लोगो के बीच जमकर बहस भी हुई !भोपाल में लगातार कोरोना काल में इस तरह मामले सामने आने से पुलिस की कार्य प्रणाली पर भी सवाल उठ रहे है ! हिंदूवादी संगठनो ने कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है की अगर शहर में हुक्का लाउंज और अवैध बार पर कार्यवाही नहीं की जायेगी तो बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा .
उन्हें सूचना मिली थी कि होटल में बथर्ड पार्टी की आड़ में हुक्का लाउंज चलाया जा रहा है। संगठन से जुड़े तमाम लोग होटल में घुस गए और मारपीट की नौबत आ गई। मौके पर पुलिस पहुंची और वहां मौजूद 20 से अधिक लड़के-लड़कियों को अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई। इनमें कुछ नाबालिग बताए जाते हैं। मामला टीटी नगर स्थित जौहरी होटल का है। इस दौरान पुलिस और हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई। संगठन का आरोप है कि इस होटल में लव जिहाद चलाया जा रहा है। हालांकि पुलिस इसे महज एक अफवाह बता रही है। पुलिस ने नाबालिग बच्चों को चाइल्ड लाइन और विशेष किशोर पुलिस इकाई (एसजेपीयू) के हवाले कर दिया है।


Powered by Blogger.