BIG ACCIDENT : डिवाइडर कूद रांग साइड पहुंची बस ने कार को रौंदा, एयरबैग खुले पर बचे नहीं दोनों टीचर

पानीपत-रोहतक हाईवे पर मंगलवार दोपहर 4 बजे मकड़ौली गांव के पास रोडवेज बस और कार की टक्कर में रोहतक के सेक्टर-2 के 40 वर्षीय पंकज मलिक और माड़ौधी निवासी 38 वर्षीय अनीता की मौत हो गई। पंकज मलिक और अनीता पानीपत के गांव उरलाना के सरकारी स्कूल में जेबीटी तैनात थे। हादसे के समय दोनों स्कूल से ड्यूटी से वापस रोहतक लौट रहे थे। हादसे की वजह रोडवेज बस के चालक का नियंत्रण खोना बताया जा रहा है।
अनियंत्रित हुई बस हाईवे का डिवाइडर पार कर रोड के दूसरी ओर रोहतक की तरफ जा रही स्कोडा कार से सीधे जा टकराई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार पंकज व अनीता की एयरबैग खुलने के बाद भी मौत हो गई। हादसे के बाद बस का ड्राइवर और परिचालक मौके से फरार हो गए। थाना सदर पुलिस ने मामले में अज्ञात पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। बुधवार को शवों का पोस्टमार्टम होगा।
किराए की गाड़ी में जाता था कई स्कूलों का स्टाफ
कोरोना महामारी से पहले रोहतक की ओर से पानीपत जाने वाले स्कूल स्टाफ ने एक इको गाड़ी बुक की हुई थी। स्टाफ के सभी सदस्य इको में ड्यूटी पर जाते थे। मगर कोरोना महामारी के दौरान सभी ने अपने निजी वाहनों में ड्यूटी पर जाना शुरू कर दिया। अनिता और पंकज दोनों रोहतक से कार से इकट्ठे ड्यूटी पर जाते थे।
पिछले कई साल से एक ही स्कूल में तैनात थे दोनों
अनिता के पति संतकुवार ने बताया कि उसके परिवार में एक 15 वर्षीय बेटी और वर्षीय बेटा है। अनिता 2017 से उरलाना गांव के स्कूल में बतौर जेबीटी तैनात थीं। संतकुवार भी झज्जर के भापड़ौदा में जेबीटी हैं। वहीं सेक्टर 2 निवासी पंकज भी पिछले कई साल से उरलाना गांव में कार्यरत था। पंकज के परिवार में दो बच्चे हैं। पिता सत्यवान मलिक भी शिक्षा विभाग से हैडमास्टर रिटायर हैं।
प्रत्यदर्शी की जुबानी : मैं कार से थोड़ा पीछे था तेज रफ्तार बस डिवाइडर पार कर सीधे टकराई
हादसे के एक प्रत्यक्षदर्शी बुजुर्ग सामने आए हैं। उन्होंने बताया कि वो 4 बजे के करीब अपनी बाइक पर रोहतक की ओर आ रहे थे। मकड़ौली के पास एक लाल रंग की कार ने उन्हें क्रास किया था। कार कुछ आगे ही गई थी कि रोड के दूसरी ओर तेज रफ्तार से पानीपत की ओर जा रही रोडवेज बस अनियंत्रित हुई और डिवाइडर कूद गई। डिवाइडर कूदते ही बस ने कार में ड्राइवर साइड की और दोनों खिड़कियों के बीच में सीधी टक्कर मार दी। रोड पर जा रहे दूसरे वाहन तभी वहां रूके। कार सवारों को संभाला तो वो दम तोड़ चुके थे। बस में सवार कुछ लोगों को भी चोट आई थी।


Powered by Blogger.