UP में बनेगी देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी, CM योगी आदित्यनाथ की घोषणा : कंगना ने कही ये बात ....

 

UP में बनेगी देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी, CM योगी आदित्यनाथ की घोषणा : कंगना ने कही ये बात ....


नई दिल्ली: अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Aditya Nath) द्वारा नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे क्षेत्र में एक फिल्म सिटी बनाने के फैसले की प्रशंसा की है. फिल्म `क्वीन` की अभिनेत्री ने मुख्यमंत्री की सराहना के एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने कहा कि फिल्म उद्योग में कई सुधारों की जरूरत है.

'उन्होंने ट्वीट किया, मैं @my\\

giadityanath जी की इस घोषणा की सराहना करती हूं. हमें फिल्म उद्योग में कई सुधारों की आवश्यकता है. सबसे पहले हमें एक बड़े फिल्म उद्योग की जरूरत है जिसे भारतीय फिल्म उद्योग कहा जाता है. हम कई वजहों से बंटे हुए हैं हॉलीवुड फिल्मों को इसका लाभ मिलता है. एक इंडस्ट्री में कई फिल्म सिटीज हैं.' 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को मेरठ मंडल की विकास समीक्षा के दौरान कहा था कि देश को फिल्मों की शूटिंग के लिए एक अच्छी फिल्म सिटी की जरूरत है. उत्तर प्रदेश के नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे इस उद्देश्य के लिए अच्छे स्थान होंगे. उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार फिल्म सिटी बनाने की जिम्मेदारी लेगी.

रेलवे का बड़ा ऐलान, 21 SEPT से मुंबई में चलेंगी 500 लोकल ट्रेनें : इन लोगो को नहीं मिलेगी अनुमति

एक आधिकारिक बयान में कहा गया, 'सीएम ने समीक्षा बैठक के दौरान देश के सबसे बड़े और सबसे सुंदर फिल्म सिटी को गौतम बुद्ध नगर में बनाने की घोषणा की है. उन्होंने अधिकारियों को नोएडा, ग्रेटर नोएडा या यमुना एक्सप्रेसवे में या इनके आसपास उपयुक्त स्थान की खोज करने के लिए कहा है. इसके लिए एक एक्शन प्लान तैयार करने के निर्देश दिए गए हैं.

पत्नी के चरित्र पर था पति को संदेह, कर डाला ये गंदा काम

आधिकारिक बयान में आगे कहा गया है, 'यह फिल्म सिटी फिल्म निर्माताओं को एक बेहतर विकल्प देगी और, एक ही समय में, रोजगार सृजन में मदद करेगी. इस दिशा में, जल्द से जल्द भूमि के विकल्पों के साथ-साथ एक कार्य-नीति भी तैयार की जानी चाहिए.

Related Topics

Latest News