CRIME : पत्नी के चरित्र पर था पति को संदेह, कर डाला ये गंदा काम

 
CRIME : पत्नी के चरित्र पर था पति को संदेह, कर डाला ये गंदा काम

मुंडावर/अलवर: अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी की हत्या कर दी. मामला अलवर के मुंडावर क्षेत्र के पदमाडा खुर्द गांव का है. जहां यह घटना हुई. आरोपी पति विकास ने अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी. इस मामले में मृतका के भाई ने मामला दर्ज कराया. पुलिस की सख्ती से की गई पूछताछ में पति ने हत्या करना स्वीकार कर लिया.

इम्यूनिटी ही नहीं बढ़ाती अश्वगंधा, कमजोरी दूर करने और अच्छी नींद लेने में भी है रामबाण, ये 3 लोग न करें सेवन

मुंडावर थाना क्षेत्र के गांव पदमाड़ा खुर्द में पत्नी पर अवैध संबंधों के शक के चलते पति विकास ने पत्नी मनीषा  की हत्या कर दी. हत्या का मामला मृतका मनीषा के भाई नीमकाथाना सीकर निवासी सुनील ने विकास एवं विकास के परिजनों के विरुद्ध मंडावर थाने में दर्ज कराया है. 

 शहद के इन पांच होममेड फेसपैक को लगाकर स्किन के रूखेपन से पा सकते हैं छुटकारा

थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत शर्मा ने बताया कि पदमारा खुर्द निवासी विकास को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था जिसके चलते उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. पति विकास को लगता था कि अवैध संबंधों के चलते पत्नी मनीषा उसकी हत्या करा देगी. पहले तो विकास ने  मनीषा के गले में चुन्नी का फंदा लगाकर दबाया किंतु जब इससे वह नहीं मरी तो उसने बिजली के तार से उसका गला दबाकर हत्या कर दी. 

वर्कआउट से पहले न पिएं पानी वरना सेहत को होगा नुकसान, इसे करने के आधे घंटे बाद खाएं खाना ताकि बॉडी को मिले पूरा फायदा

इसकी सूचना पर पुलिस ने गांव पदमाडा खुर्द पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया तथा शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मामले की गहनता से छानबीन कर पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की. जिसमें पति ने पत्नी की हत्या किए जाने का जुर्म कबूल कर लिया.

Related Topics

Latest News