MP : रीवा जिले के बेलहा गांव पर कीचड़ में खड़े बच्चों की पुकार शासन-प्रशासन ने नहीं सुनी तो अभिनेता सोनू सूद से मांगी मदद

 
MP : रीवा जिले के बेलहा गांव पर कीचड़ में खड़े बच्चों की पुकार शासन-प्रशासन ने नहीं सुनी तो अभिनेता सोनू सूद से मांगी मदद

रीवा। कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के दौरान गरीबों के मसीहा बने सोनू सूद से स्कूली बच्चों ने मदद मांगी है। बता दें कि कीचड़ में खड़े बच्चों का कहना है कि उनके गांव से स्कूल तक जाने वाली सड़क मिट्टी की है। बीच में दलदल और नदी है। सड़क बनाने के लिए वह लोग प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को लिख चुके हैं और वो सड़कर अभी तक नहीं बनी है।


बता दें कि मध्यप्रदेश में रीवा जिले के एक स्कूल में पढ़ने वाले छोटे-छोटे बच्चों ने एक्टर सोनू सूद को मामा कहा और उनकी मदद करने के लिए कहा है। इन छोटे बच्चों ने सोनू सूद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से उनके गांव में सड़क बनाने के लिए कहा है। स्कूल की छोटी छात्रा का कहना है कि गांव की सड़क से लिए प्रधानमंत्री कार्यालय और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा जा चुका है, लेकिन सड़क अभी तक नहीं बनी है।


कीचड़ में खड़े होकर वीडियो बनाया

ज्ञात हो कि ये मामला तब सामने आया जब अचानक कीचड़ में खड़े बच्चों का वीडियो और फोटो वायरल होने लगे। ये तस्वीरें रीवा ज़िले के गुढ़ विधानसभा क्षेत्र के बेलहा गांव की हैं। यहां कीचड़ में खड़े होकर मासूम बच्चों ने एक वीडियो बनाया। इस वीडियो में बच्चों ने कीचड़ पर खड़े होकर मामा शिवराज सिंह चौहान से गुजारिश कर रहे हैं कि उनके गांव तक सड़क बनायी जाए।


सोनू सूद ने की मदद

बच्चों ने इस वीडियो के माध्यम से मशहूर अभिनेता सोनू सूद तक से मदद मांग ली और कहा मामा सोनू सूद आप ही हमारे गांव में सड़क बनवा दें। कीचड़ में खड़े बच्चों की पुकार शासन-प्रशासन ने तो नहीं सुनी लेकिन अभिनेता सोनू सूद पिघल गए। उन्होंने तुरंत संकुल प्राचार्य सुधीर बांडा के माध्यम से रीवा कमिश्नर राजेश जैन से फोन पर बात की और सड़क निर्माण कराने की मांग की।


Related Topics

Latest News