MP LIVE : न्यूज चैनल की एंकर ने IPS Officer की पत्नी और बेटे के खिलाफ की शिकायत



भोपाल। सोशल मीडिया पर वायरल हुए विशेष डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के वीडियो को लेकर एक न्यूज चैनल की एंकर ने सोमवार रात को शाहपुरा थाने में शिकायत की है। उसने आरोप लगाया है कि डीजी की पत्नी और बेटे ने वीडियो वायरल कर उसकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया है। इससे उसकी नौकरी और भविष्य दांव पर लग गया है।


शाहपुरा थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल ने बताया कि शिकायत में एंकर ने कहा है कि पत्रकारिता में होने के कारण उसका अधिकारियों और राजनेताओं से मिलना-जुलना होता रहता है। रविवार को डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का फोन आया कि वह उसके घर के पास ही हैं। तब एंकर ने उन्हें चाय पर बुला लिया। डीजी साहब उसके पितातुल्य हैं। घर पहुंचने पर उसने डीजी को चाय और नाश्ता परोसा था। कुछ देर बाद घंटी बजने पर उसने दरवाजा खोला, तभी एक महिला सीधे अंदर दाखिल हो गई।


उसने खुद को डीजी की पत्नी बताया। एंकर ने उनसे भी चाय का पूछा, लेकिन वह डीजी साहब से बहसबाजी करने लगी। डीजी घर से बाहर चले गए तो उनकी पत्नी ने सवाल-जवाब दागने शुरू कर दिए। उन्होंने उसके बेडरूम का वीडियो बनाया और बेटे की मदद उसे सोशल मीडिया पर वायरल करवा दिया। उनके ऐसा करने से संस्थान के लोगों ने भी एंकर से स्पष्टीकरण मांगा है।
Powered by Blogger.