INDORE : IPL मैच पर सट्टा चला रहीं दो युवतियों समेत 5 युवक गिरफ्तार

इंदौर। इंदौर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आइपीएल का सट्टा चल रहीं दो युवतियों और तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने निपानिया क्षेत्र के पिनेकल ड्रीम्स में किराए के फ्लैट दबिश दी तो अंदर अंदर तीन युवक और दो युवतियां मिले लो आइपीएल मैच पर सट्टा चला रहे थे। क्राइम ब्रांच ने इनके पास से 6 मोबाइल, एक लैपटॉप, एक एलईडी, 2 बॉटल रेड वाइन सहित 10 लाख से अधिक रूपए के हिसाब-किताब के रजिस्टर डायरियां बरामद की हैं। इनके पास से 9500 रुपए नकद भी बरामद किए गए हैं।

बड़ा खुलासा : हथियारों का जखीरा देख पुलिस के उड़े होश, चार आरोपी को किया गिरफ्तार

आरोपितों के नाम सौरभ पिता विजय रघुवंशी स्थायी निवासी गुना, जितेंद्र पिता गंगाराम रघुवंशी स्थायी निवासी शिवपुरी, गौरा पिता डॉ शिवलाल स्थायी निवासी जबलपुर, प्रेरणा पिता रमेश उप्पल स्थायी निवासी गुना व रवि नरवरिया पिता पदम सिंह स्थायी निवासी गुना है। ये सभी पिनेकल ड्रीम्स के ब्लॉक एटी 1 में मिले हैं।

पढ़िए ! देश की पहली महिला फाइटर पायलट अवनि चतुर्वेदी की सक्सेस स्टोरी, कैसे कम उम्र में हासिल की बड़ी सफलता

सभी फोन कॉल के माध्यम से सनराईजर्स हैदराबाद व किंग्स 11 पंजाब के बीच खेले जा रहे मैच के लिए ऑनलाइन ग्राहकों से सट्टे के लिए पैसे प्राप्त कर रहे थे तथा मैच के भाव के आधार पर कीमत तय कर, लोगों से सट्टे का आनलाइन लेन-देन कर हार-जीत का दाव लगाकर अवैध कारोबार कर रहे थे। सभी आरोपियों को मौके से हिरासत में लिया गया आरोपियों ने बताया कि वह किराये के मकान में सट्टे का काम कर रहे थे। 


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.