SATNA : एक ही दिन में 9 बैंककर्मी हुए संक्रमित, कुल आंकड़ा 2123 तक पहुंचा

   

सतना। कोरोना का कहर जिले में थमता नजर नहीं आ रहा। कोरोना संक्रमण के मामले में दो हजार का आंकड़ा पार कर चुके सतना जिले में लगातार नए केस सामने आते जा रहे हैं लेकिन इसके मुकाबले असावधानी और लापरवाही भी बढ़ती जा रही है। गुरुवार को एक बैंक के एक साथ नौ कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया है। इस बैंक के कर्मचारियों के संक्रमित पाए गए हैं।

देश का एक ऐसा मंदिर जहाँ आज भी आते है वीर योद्धा आल्हा और उदल : मैहर माँ शारदा ने दिया है अमरता का वरदान : दिलचस्प है इनकी कहानी 

कोरोना संक्रमण ने अब शहर के बाजार क्षेत्र में स्थित यूनियन बैंक में दस्तक दी है। वायरस ने बैंक में एक साथ नौ कर्मचारियों को अपनी चपेट में लिया है। रैपिड टेस्टिंग में जय स्तंभ चौक स्थित यूनियन बैंक की शाखा में नौ बैंक कर्मियों के कोरोना संक्रमित होने से बाजार में हड़कंप मचा है। बाजार क्षेत्र में होने के कारण इस बैंक में बहुतायत व्यापारियों के बैंक खाते हैं। लेनदेन के सिलसिले में व्यापारियों और उनके कर्मचारियों को रोजाना बैंक में आना जाना होता है।

आज नवरात्रि के प्रथम दिन में मां के दर्शन करने आए एक भक्त ने मंदिर की सीढ़ियों पर अपना गला काटा 

आशंका जताई जा रही है कि बैंक कर्मियों में फैला यह संक्रमण बाजार के कई लोगों को प्रभावित कर सकता है। जिससे कोरोना की चैन और बढ़ सकती है। अब वे लोग चिंता में पड़ गए हैं जिनका पिछले दो–चार दिनों में बैंक जाना हुआ था। उधर बैंक प्रबंधन कि भी परेशानी बढ़ गई है। जांच के दायरे में कई अन्य कर्मचारियों को भी लाये जाने की तैयारी कर ली गई है। इस पर अभी किसी निर्णय की जानकारी नहीं है। यह पहला मामला है जब सतना शहर में किसी एक ही बैंक के इतने कर्मचारी एक साथ कोरोना संक्रमित पाए गए हों।

छोटे भाई ने बड़े भाई और भाभी की कर दी हत्या, मामला जान उड़ जायेंगे आपके होश 

अमरपाटन के बिजली दफ्तर में भी चार केस:अमरपाटन में सरकारी कर्मचारियों को कोरोना ने सबसे ज्यादा प्रभावित कर रखा है। गुरुवार को सतना जिले में मिले 23 नए कोरोना संक्रमितों में चार केस अमरपाटन स्थित बिजली कम्पनी के कार्यालय में भी पाए गए हैं। बिजली कंपनी के इन कोरोना संक्रमित कर्मचारियों में से दो लिपिक हैं। हालांकि तबीयत खराब रहने के कारण वे पिछले चार दिनों से कार्यालय नहीं आये थे। अब जांच में उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बिजली कार्यालय के अन्य कर्मचारियों की भी जांच कराई जाएगी।

जिले में 2123 मरीज पॉजिटिव

सतना में कोरोना संक्रमण के केस में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। बीती रात प्रशासन की तरफ से मिली रिपोर्ट के अनुसार एक दिन में 23 मरीज संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद जिले में कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 2123 हो गया है। एक सप्ताह से जिले में रोजाना 20 से 25 संक्रमित मरीज मिलने का सिलसिला जारी है। वहीं जानकारों का कहना है कि अगले एक महीने बाद बाद ठंड अपना तेवर दिखाना शुरू कर देगी जिसके कारण कोरोना संक्रमण का खतरा तेजी से बढ़ेगा और मरीजों की संख्या भी बढ़ने की आशंका है।

Powered by Blogger.