बड़ी राहत : रिया चक्रवर्ती को 1 लाख के मुचलके पर कोर्ट ने दी जमानत : जेल में 29 दिन से थी बंद

मुंबई। ड्रग्स मामले में गिरफ्तार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई है। 1 लाख के मुचलके पर रिया को कोर्ट ने जमानत दी है। कोर्ट ने पिछले हफ्ते फैसला रिजर्व रख लिया था।

मुख्यमंत्री शिवराज रीवा और सतना दौरा वहीं कमलनाथ अनूपपुर दौरे पर रहेंगे 

एक महीने से जेल में बंद रिया ने लोअर कोर्ट से 2 बार अर्जी खारिज होने के बाद हाईकोर्ट में अपील की थी। उधर, सेशन कोर्ट ने मंगलवार को रिया की ज्यूडिशियल कस्टडी 14 दिन और यानी 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी।

भोपाल स्टेशन पर जल्द ही यात्रियों को मिलेंगे बेडरोल : यह होंगी शर्तें 

11 सितंबर को स्पेशल ग़्क़्घ्च् कोर्ट ने इन पांचों की जमानत याचिका को खारिज किया था. इसके बाद सभी ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया था. 29 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने सभी की जमानत अर्जी पर फैसला सुरक्षित रखा था. बता दें, रिया को एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था. रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद फिरोख्त करने का आरोप है. रिया और उनके भाई की कई ड्रग्स पेडलर्स संग चैट भी सामने आई थी.

अब नहीं चलेगी TTE की मनमानी, ट्रेन रिजर्वेशन नियमों में हुआ बड़ा बदलाव

रिया के वकील की दलील- सुशांत पहले से ड्रग्स लेते थे
एक्ट्रेस के वकील सतीश मानशिंदे ने अदालत में कहा था कि रिया के सुशांत की लाइफ में आने से पहले ही वे ड्रग्स लेते थे। सुशांत को ड्रग्स की लत थी। यह बात 3 एक्ट्रेस कह चुकी हैं। रिया की तरह ही श्रद्धा कपूर और सारा अली खान ने कहा है कि सुशांत 2019 से पहले से ड्रग्स लिया करते थे।


Powered by Blogger.