यहां लड़कियों को फ्री मिलता है घर, बदले में मकान मालिक के साथ करना पड़ता है सेक्स!

 
यहां लड़कियों को फ्री मिलता है घर, बदले में मकान मालिक के साथ करना पड़ता है सेक्स!

लंदन। लंदन का एक ऐसा इलाका है जहां खूबसूरत लड़कियों को मुफ्त में किराए का घर मिल जाता है. यह खबर किसी को भी सुकून भरी लग सकती है लेकिन इसका दूसरा पहलू उतना ही घिनौना है. दक्षिणी पूर्वी लंदन में कई ऐसे मकान मालिक हैं जो सेक्सी लड़कियों को मुफ्त में अपना कमरा या फ्लैट ऑफर करते हैं और बदले में उनका शारीरिक शोषण करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह ट्रेंड काफी पॉपुलर होता जा रहा है. 

इन लड़कियों को जिसने बनाया गर्लफ्रेंड, वो अपनी जिंदगी से हो गया तंग : पढ़िए इस नाम की लड़कियों के बारे में

डेलीमेल की खबर के मुताबिक इसके लिए बाकायदा ऑनलाइन विज्ञापन दिए जाते हैं. हालाकि मकान मालिक सीधे तौर पर ऐसे ऑफर नहीं देते. कई महिलाओं के पास जब सिर ढंकने के लिए कोई और विकल्प नहीं बचता और किराए के लिए पैसे नहीं होते तो वे इस रास्ते को भी अपना लेती हैं. 

भूल से भी ना छुए स्त्री का ये अंग, वरना पछताना पड़ेगा पूरी जिंदगी

रिपोर्ट्स के अनुसार ये सिर्फ दक्षिणी-पूर्व लंदन तक सीमित नहीं है, बल्कि धीरे-धीरे कई अन्य शहरों में भी मजबूरों लड़कियों को इस तरह से इस्तेमाल किया जाने लगा है. कहा जा रहा है कि यह पूरी तरह लड़कियों के च्वॉइस का मामला है. हालांकि, हमेशा ये महज च्वाइस का मामला नहीं होता बल्कि महिलाएं मानसिक और शारीरिक शोषण के जाल में भी फंस जाती हैं.

महिलाओं में क्यों खत्म हो जाती है यौन इच्छा? बीमारी का भी हो सकता है संकेत : पढ़िए

मकान मालिक सीधे तौर पर सेक्स फॉर रेंट का विज्ञापन नहीं देते, बल्कि वे अप्रत्यक्ष रूप से रेंट देने की बात करते हैं और सेक्सी गर्ल्स की तलाश करते हैं.  Craigslist नाम की वेबसाइट पर हर रोज करीब 100 ऐसी लिस्टिंग मकान मालिक डालते हैं. कुछ मकान मालिक ने ऐसे संबंधों को ‘फ्रेंड विद बेनिफिट’ बताते हैं.

Related Topics

Latest News