तेज रफ्तार हाइवा ने तीन बाइक सवारों क़ो रौंदा, मौत : एक गंभीर रूप से रीवा रेफर


यहां से अमरपाटन की ओर जा रहे एक तेज रफ्तार हाइवा नंबर एमपी-17 एचएच 3823 की चपेट में आने से महज 15 मिनट के अंदर एक-एक कर 4 बाइक सवारों में से जहां 3 की मौके पर ही मृत्यु हो गई। मृतकों में इंद्रभान उर्फ बिटलू लोधी पिता मनसुख लाल निवासी बडख़ुरा और मोहन कोल पिता भोला निवासी मौहरिया जगन्नाथ और प्रमोद द्विवेदी पिता गोपिका प्रसाद निवासी मौहरिया शामिल हैं। हादसे की खबर पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव ने बताया कि इसी हादसे में गंभीर रुप से घायल अमित सोंधिया पिता कल्लू निवासी कृष्णनगर कालोनी (अमरपाटन) को रीवा रेफर कर दिया गया है। 




पहले स्कार्पियो को पीछे से मारी ठोकर पुलिस ने बताया कि शाम सवा 6 बजे के करीब सतना से अमरपाटन की ओर स्टेट हाइवे पर जा रहे तेज रफ्तार हाइवा के ड्राइवर जय सिंह पटेल झाली नादन ने सबसे पहले  सेमरा के पास एक स्कार्पियो को पीछे से ठोकर मारी। इसी बीच जरमोहरा के पास 15 मिनट के अंदर हाइवा ने एक-एक कर 4 बाइक सवारों में से 3 को कुचल दिया। उधर, स्कार्पियो को ठोकर मार कर भागने के मैसेज पर अमरपाटन,रामनगर, मैहर और नादन देहात पुलिस को अलर्ट किया गया। अमरपाटन से मैहर की ओर भाग रहे हाइवे की जब नादन पुलिस ने पीछा कर घेराबंदी की तो ड्राइवर ने  बरहिया के पास पुलिस को चकमा देते हुए गाड़ी खदान में उतार दी।
 

इसके बाद ड्राइवर ने अमरपाटन कस्बे से थोड़ा पहले पड़क्का मोड़ से नेशनल हाइवे -30 की राह पकड़ ली। खदान में हाइवा फंसने पर ड्राइवर फरार हो गया। हादसे के लिए जिम्मेदार हाइवा अब पुलिस के कब्जे में है। पुलिस ने बताया कि आरटीओ में हाइवा नंबर एमपी-17 एचएच 3823 शिव शक्ति कांस्ट्रक्शन कंपनी रीवा, पार्टनर संजय सिंह चौहान एमआईजी -27 हाउसिंग बोर्ड कोलानी बोदा बाग रीवा  के नाम पर दर्ज है।  

हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे

Powered by Blogger.