REWA : ओवरलोड गिट्टी से भरे यूपी की ओर जाते आधा दर्जन से ज्यादा ट्रक हुए जप्त : दस्तावेज ना होने मचा हड़कंप


रीवा। एसपी और कलेक्टर की संयुक्त कार्रवाई एसडीओपी त्योथर नवीन दुबे सोहागी थाना प्रभारी पवन शुक्ला ने हाईवे में छापामार कार्रवाई करते हुए 8 ट्रकों को ओवरलोड गिट्टी लेकर यूपी की ओर जाते हुए पकड़ा वाहनों में नहीं मिले दस्तावेज पुलिस कर रही ओवरलोड की कार्रवाई जबकि कलेक्टर के निर्देश पर खनिज विभाग करेगा रॉयल्टी चोरी और दस्तावेज ना होने की कार्रवाई अवैध परिवहन कर्ताओं में पुलिस की कार्रवाई के बाद मचा हड़कंप।

रानी तालाब समीप खुलेआम युवती का जबरन अपहरण व छेंड़छाड़ कर मारपीट करनें वाला शातिर बदमाश गिरफ़्तार

निर्धारित मापदंड से ज्यादा सामग्री लोड करके सड़क से गुजर रहे आधा दर्जन वाहनों के खिलाफ सोहागी थाना प्रभारी पवन शुक्ला ने मुहीम चलाकर कार्रवाई करते हुए उन्हें सोहागी थाने में खड़ा करवाया है। जांच के दौरान क्षेत्र के मुख्य मार्ग के पास पुलिस टीम ने निकल रहे वाहनों को रोका और जांच पड़ताल करके उन्हें ओवर लोड और दस्तावेज पर्याप्त उपलब्ध न कराने के चलते जब्त किया।बता दें कि जिले की सड़कों में ओवर लोड वाहनों की दौड़ बदस्तूर जारी है और इसका सबसे ज्यादा खामियाजा सड़क को भुगतना पड़ रहा है। 

सात पेटी अवैध देशी मदिरा व बोलेरो वाहन सहित तीन शातिर शराब तस्कर पकड़ाए

ओवरलोड वाहन होने के कारण सड़क की समय से पूर्व स्थिति बद्तर हो रही है। ऐसे में पुलिस अधीक्षक रीवा राकेश कुमार सिंह के निर्देश पर पुलिस विभाग की टीम ने मुख्य मार्ग सहित सोहागी-चाकघाट मार्ग में सघन जांच अभियान चलाया और इस दौरान लगभग आधा दर्जन वाहन टीम के हाथ लगे हैं। सोहागी थाना प्रभारी पवन शुक्ला ने बताया कि वाहनों की जांच कराई जा रही है। जांच के आधार पर नियम के तहत चलानी कार्रवाई की जाएगी। जो वाहन स्वामी दस्तावेज आदि उपलब्ध नहीं कराते हैं ऐसे वाहनों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया जाएगा।

चाकू चलाकर शराब पीने के लिए पैसे मांगने वाला दो माह से फरार आरोपी गिरफ्तार 

जब्त हुए 8 ट्रको में सारे ट्रक आजमगढ़ के है,जिन ट्रको के नम्बर क्रमशः UP50 CT 2096, UP50 BT 8141, UP50 CT 3781, UP50 CT 4786, UP50 BT 8899, UP50 CT 2719,UP50 BT 8599  तथा UP50 BT 3281 शामिल है।।

Powered by Blogger.