MP : 19 वर्षों से हृदय रोग पीड़ित प्रीति को रीवा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में मिली नई ज़िन्दगी : ओपनहार्ट सर्जरी ऑपरेशन से मिला शुकून


रीवा. दिल यानी हृदय रक्त को पूरे शरीर में संचालित करता है। हृदय इसमें किसी तरह का बीमारी होने पर जीवन संकट में पड़ जाता है। रीवा में सुभाष तिराहा खुटेही में रहने वाली प्रीति श्रीवास्तव पिछले 19 वर्षों से हृदय रोग से पीडि़त थी। सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में उनका ओपनहार्ट सर्जरी ऑपरेशन हुआ। अब वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं। उनका ऑपरेशन डॉ. अभिजीत सिंह ने किया। यह रीवा में ओपनहार्ट सर्जरी का प्रथम ऑपरेशन है।


19 साल से हृदय रोग से पीडि़ प्रीति
सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में ऑपरेशन के बाद स्वास्थ्य लाभ ले रहीं प्रीति श्रीवास्तव के मुताबिक वे 19 वर्षों से हृदय रोग से पीडि़त है। उन्होंने कई बार बंगलौर जाकर उपचार कराया। हृदय के बाल्व बदलने के लिए 8 से 10 लाख रूपए का खर्च बाहर के अस्पतालों में बताया गया था। सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में मात्र एक लाख रूपए खर्च कर ऑपरेशन हो गया। ऑपरेशन के लिए हमे कही बाहर भी नहीं जाना पड़ा। किसी भी बड़े अस्पताल की तरह सुपर स्पेशलिटी में सुविधा मिल रही है।


डॉक्टर प्राण बचाने वाले भगवान
मेरे लिए यहां के डॉक्टर प्राण बचाने वाले भगवान की तरह हैं। श्रीवास्तव सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की रीवा को सौगात देने के लिए मध्यप्रदेश सरकार के प्रति आभार व्यक्त किया है। ऑपरेशन के बाद श्रीमती श्रीवास्तव के दिल का दर्द दूर हो गया है। अब वे चैन से जिंदगी काटेंगी।

हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

Powered by Blogger.