MP : सिंधिया का पलटवार बोले- जिन्होंने चंद सालों में करोड़ो व अरबों की संपत्ति अर्जित की जवाब वो दें : मेरी संपत्ति 300 साल पूर्व की है

कांग्रेस लगातार राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया की संपत्ति को लेकर सवाल उठा रही है। राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को पलटवार करते हुए कहा कि मेरी संपत्ति तो 300 साल पूर्व की है, यह सभी जानते हैं। जवाब तो उन लोगों को देना चाहिए जो नए-नए महाराज बने हैं। राज्यसभा सदस्य सिंधिया ने शुक्रवार को ग्वालियर के जयविलास पैलेस में मीडिया से चर्चा के दौरान यह बात कही। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने चंद सालों में करोड़ो व अरबों की संपत्ति अर्जित कर ली है, उनको इसका जवाब देना चाहिए कि यह संपत्ति कहां से आई।

GOLD PRICE : जल्दी कीजिये : घर में शादी है तो खरीद लें सोना और चांदी : कीमतों में आ गई है भारी गिरावट 

क्या राज परिवार में जन्म लेकर गलती की - सिंधिया

सिंधिया ने कहा कि मैने राज परिवार में जन्म लिया है, इसमें मेरी क्या गलती है। यदि गलती है तो मैं स्वीकार करता हूं। गौरतलब है कि उपचुनाव का शंखनाद होने के साथ ही कांग्रेस ने सिंधिया पर तीखे प्रहार शुरू कर दिए हैं। कांग्रेस लगातार सिंधिया परिवार पर जमीनों पर कब्जे का आरोप लगा रही है। सिंधिया चार दिवसीय अंचल के दौरे पर हैं। इस दौरान वह मुरैना, मेहगांव, ग्वालियर सहित अन्य सभी जगह बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे व सभाएं भी ले रहे हैं।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.