CRIME : मजार की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में मिले महिला-पुरुष


राजधानी लखनऊ  के ठाकुरगंज इलाके के हुसैनाबाद स्थित जामा मजार  के संचालक काले बाबा को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोप है कि काले बाबा इलाज के नाम पर महिलाओं का यौन शोषण करवाता था। इलाके के लोगों ने एक महिला और पुरुष को मजार के अंदर बने एक कमरे से आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़ा है, जिससे बाबा की काली करतूत का खुलासा हुआ है।

दरोगा रीना गौतम का एक्शन थाने मे किसी दबंगई से कम नहीं : सोशल मीडिया वायरल हो रही फोटो 

इलाके के लोगों ने गुस्से में बाबा की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया गया। आरोप है कि काले बाबा मजार से सटे कमरे में सेक्स रैकेट चला रहा था। जानकारी के मुताबिक, स्‍थानीय लोगों को कुछ दिनों से मजार के अंदर से गलत काम होने की शिकायत मिल रही थी।

हाथरस: पीड़िता के पिता बोले, बेटी की लाश नहीं देख सके, घर में कर दिया था बंद

ऐसे में इलाके के लोग अचानक मजार के अंदर घुस गए। इस दौरान उन्होंने एक महिला और एक युवक को आपत्तिजनक स्थित में पकड़ा और पूरी वारदात का वीडियो बना लिया। मौके पर मौजूद काले बाबा की जमकर पीटा गया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

पुलिस की अलग थ्योरी, परिवार ने लगाए पुलिस पर आरोप ,देरी से लिखी FIR : पढ़िए परिवार की आपबीती और पुलिस की कहानी

एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया कि मजार संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है। पुलिस की पूछताछ में काले बाबा ने बताया है कि वह महिलाओं का इलाज करता था। आरोपी बाबा सफ़ेद दाग या बच्चे न होने की समस्या का इलाज करते थे। इसी की आड़ में वह महिलाओं से धंधा भी करवाता था। मजार के अंदर इस गंदे काम को होता देखकर आस-पास के लोगों में रोष भी देखने को मिला।

Powered by Blogger.