KANPUR : दरोगा रीना गौतम का एक्शन थाने मे किसी दबंगई से कम नहीं : सोशल मीडिया वायरल हो रही फोटो

 
KANPUR : दरोगा रीना गौतम का एक्शन थाने मे किसी दबंगई से कम नहीं : सोशल मीडिया वायरल हो रही फोटो

कानपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश की छवि को सुधारने सवारने के साथ साथ उत्तर प्रदेश के पुलिसिया रवैया को सुधारने का भी हर संभव प्रयास कर रहे हैं परंतु हर बार निचले स्तर के अधिकारी कहीं ना कहीं योगी की मित्र पुलिस को शर्मसार कर देते हैं। कानपुर की महिला दरोगा रीना गौतम का एक विडियो वायरल हो रहा है .

UP में बनेगी देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी, CM योगी आदित्यनाथ की घोषणा : कंगना ने कही ये बात ..

मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है जहां एक महिला दरोगा का वीडियो वायरल हो रहा है। फिल्मी अंदाज में महिला दरोगा रीना गौतम उस मेंज पर पैर रखकर बैठी है जिस पर लिखा पढ़ी व अन्य कार्य होते हैं। जिस प्रकार आपने फिल्मों में दबंग पुलिस अधिकारियों को मेज पर पैर रखकर पान चबाते देखा होगा ठीक उसी तरह कानपुर की यह महिला दरोगा पान तो नहीं चबा रही थी लेकिन हां मेज पर पैर रखकर अपने सहकर्मियों से बात करते-करते मोबाइल जरूर चला रही थी। चौकी में बैठी महिला दरोगा का नाम रीना गौतम बताया जा रहा है। महिला दरोगा रीना गौतम का यह वीडियो पुराना प्रतीत होता है क्योंकि कानपुर का हाई प्रोफाइल संजीत अपरण कांड की बातचीत उस वीडियो में की जा रही है। वीडियो में महिला दरोगा से उसकी सहकर्मी फिरौती की कुछ बात कर रही है।

KANPUR : दरोगा रीना गौतम का एक्शन थाने मे किसी दबंगई से कम नहीं : सोशल मीडिया वायरल हो रही फोटो


रेलवे का बड़ा ऐलान, 21 SEPT से मुंबई में चलेंगी 500 लोकल ट्रेनें : इन लोगो को नहीं मिलेगी अनुमति

एक अधिकारी से लेकर सिपाही तक भी यदि कोई हरकत कर देता है तो सवाल पूरे पुलिस महकमे पर उठता है जिस तरह से चौबेपुर थाने के थानाध्यक्ष के तार विकास दुबे से जुड़े होने का खुलासा हुआ था जिसके बाद पूरे पुलिस महकमे को संदेह की निगाहों से देखा जाने लगा। उसी तरह एक छोटा सा सिपाही भी यदि कोई कृत्य कर देता है तो पूरे पुलिस महकमे को लज्जित होना पड़ता है।

विधानसभा चुनाव से पहले PM मोदी ने बिहार को दी ये बड़ी सौगात ... 

क्योंकि वह पुलिसकर्मी कहीं ना कहीं उत्तर प्रदेश के मित्र पुलिस को प्रस्तुत करता है तो सवाल उठना तो लाजमी है। जिस प्रकार से कानपुर की यह महिला दरोगा रीना गौतम टेबल पर पैर रखकर मोबाइल चला रही है कहीं ना कहीं सवाल पूरे पुलिस महकमे पर उठता है दरोगा रीना गौतम अपने साथ-साथ पूरे पुलिस महकमे को शर्मसार करने का काम कर रही हैं।

OLD PRICE : सोना हुआ सस्ता, चांदी के दाम में भी गिरावट, पढ़िए रेट का ताजा अपडेट

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद अभी तक किसी प्रकार की कोई हलचल या कार्यवाही देखने को नहीं मिली है। परंतु सोशल मीडिया पर महिला दरोगा रीना गौतम का वीडियो वायरल होने के बाद कानपुर पुलिस की किरकिरी हो रही है। वहीं कुछ लोगों ने बताया यह वीडियो कोतवाली थाना अंतर्गत उर्सला चौकी का है परंतु जब कोतवाली थाने पर हमने जानकारी की तो पता चला यह वीडियो उर्सला चौकी का नहीं है कोतवाली के एसएसआई ने बताया वहां पर पुरुष दरोगा मौजूदा समय पर तैनात हैं। जानकारी अभी प्राप्त हुई है कि महिला दरोगा रीना गौतम औरैया जनपद के लिए अंडर ट्रांसफर हैं।

Related Topics

Latest News