REWA LIVE SUICIDE : युवक ने मोबाइल का वीडियो कैमरा चालू किया फिर मुंह में टेप फंदा लगाकर की आत्महत्या : जानिए पूरा घटनाक्रम



रीवा. मध्यप्रदेश के रीवा जिले मे लाइव सुसाइड का एक मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने वीडियो कैमरा चालू कर पहले मुंह में टेप बांधा और फिर कमरे के अंदर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि परिजनों ने हत्या का संदेह जताया था जिस पर पुलिस ने डॉग स्क्वाड को बुलवाकर घटनास्थल का निरीक्षण किया है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, रोशन लाल साकेत (23) निवासी ग्राम जिउला थाना सिटी कोतवाली ने बुधवार की रात यह आत्मघाती कदम उठाया है। युवक ने मोबाइल का वीडियो कैमरा चालू किया और उसके बाद अपने मुंह में मास्क व टेप लपेटकर फंदे पर झूल गया। सुबह जब काफी देर तक वह कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिवार के लोग दरवाजा तोडकऱ अंदर पहुंचे जहां उसका शव लटक रहा था। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। परिजनों ने उसकी हत्या का संदेह जताया है जिस पर पुलिस ने घटनास्थल पर डॉग स्क्वाड को बुलाया। बाद में युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया। प्रारंभिक जांच में पुलिस मामला आत्महत्या का बता रही हैं।

पुरानी रंजिश के चलते TRS कॉलेज के छात्र का पीछा कर इनोवा कार ने युवक को रौंदा मौके पर मौत

मोबाइल को पुलिस ने कब्जे में लिया
युवक ने पूरी घटना मोबाइल में कैद की है, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। उक्त मोबाइल में पासवर्ड डला हुआ है जिसे साइबर की मदद से खुलवाया जाएगा। बताया गया है कि युवक द्वारा बनाया गया वीडियो 207 मिनट का है। पासवर्ड खुलने पर वीडियो की पुलिस जांच करेगी। उसके बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

थाना प्रभारी सुनील गुप्ता के अनुसार, घर के अंदर युवक का फंदे में लटका हुआ शव मिला है। उसने मोबाइल में कैमरा चालू कर यह आत्मघाती कदम उठाया है। उसके मोबाइल को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। परिजनों ने कुछ बिंदुओं पर संदेह जताया है उसका भी पता लगाया जा रहा है।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.