REWA : बड़ा खुलासा : ब्रांडेड कंपनी के नाम पर दिल्ली से आता था माल, रीवा में ब्रांड की फर्जी सील लगा कर होती रही बिक्री : गोदाम हुआ सील



रीवा. स्थानीय पुलिस ने बड़े पैमाने पर हो रहे फर्जीवाड़े का खुलासा किाय है। इसके तहत रतहरा के सुनील पटेल के गोदाम को सील कर दिया गया है। गोदाम में करीब 25 लाख रुपये की नकली पाइप रखी थी जिसे ब्रांडेड कंपनी के नाम पर बेचा जाता था। इस मामले में फर्जीवाड़ा करने वाले सुनील अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि लुवी कंपनी की पाइप का जखीरा जब्त किया गया है जिसकी कीमत 25 लाख रुपये आंकी गई है। यह पाइप बोरवेल में केसिंग डालने के उपयोग में आती हैं। पुलिस के अनुसार सुनील पटेल नामक युवक दिल्ली से पाइप लाता था और रीवा में इन पाइपों पर लुवी कंपनी की सील लगाकर इसे किसानों को बेच देता था। कंपनी प्रबंधन की शिकायत पर गोदाम पर दबिश देकर वहां रखा सारा माल जब्त कर लिया गया है। साथ ही गोदाम को सील कर दिया गया है।

रीवा में अजीबो गरीब घटना / नाबालिग प्रेमिका ने लड़के को बुलाया अपने घर, प्रेमी नहीं आया तो लगा ली आग : इलाज के दौरान हुई मौत

कंपनी प्रबंधन की शिकायत पर पाइप जब्त की गई है। सुनील पटेल की तलाश की जा रही है। गोदाम को सील कर दिया गया है। पाइप की कीमत तकरीबन 25 लाख रुपये है।

 आदित्य प्रताप सिंह, थाना प्रभारी कोतवाली


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.