MP : कमलनाथ ने शिवराज पर चलाये बयानी तीर बोले- 15 साल में भ्रष्टाचार और महिला अत्याचार में नंबर 1 बना मध्यप्रदेश

गुना, मध्यप्रदेश। एमपी में उपचुनाव के लिए सियासी दल लगातार चुनाव प्रचार में जुटी हैं। बमौरी विधानसभा पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ ने भाजपा पर जमकर बयानी तीर चलाए।  

दुष्कर्म के आरोपी प्यारे मियां पर फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा केस : ये है पूरा मामला

पूर्व सीएम ने बयान दिया कि बमौरी अब सही मायने में आजाद हुआ है। पिछले लोकसभा में सिंधिया को हराकर संदेश दिया कि हम गुलाम नहीं हैं। बमौरी महाराजा का क्षेत्र रहा है। पूर्व सीएम ने आरोप लगाया कि बमौरी में एक कॉलेज नहीं है जबकि वो कितने स्कूल कॉलेज चलाते हैं। 

सिंधिया का पलटवार बोले- जिन्होंने चंद सालों में करोड़ो व अरबों की संपत्ति अर्जित की जवाब वो दें : मेरी संपत्ति 300 साल पूर्व की है

पीसीसी चीफ ने आगे कहा है कि बमौरी की जनता बिकाऊ नहीं है। देश में लोग कहते हैं ग्घ् की राजनीति बिकाऊ है। सौदेबाजी कर देश भर में ग्घ् को बदनाम कर दिया है। पूर्व सीएम ने आगे बयान दिया कि 2018 में शिवराज सरकार को जनता ने घर बैठा दिया था। मध्यप्रदेश को शिवराज सरकार ने 15 साल में भ्रष्टाचार में नंबर 1, महिला अत्याचार में नंबर 1 दिया था।

बेहद दर्दनाक : पति के सामने पत्नी को डंपर ने कुचला : मौके पर मौत

पूर्व सीएम के मुताबिक 'शिवराज सिंह मुंबई चले जाएं, वे शाहरुख, सलमान को भी पीछे छोड़ देंगे। 1 करोड़ की घोषणाएं कर दी शिवराज ने, आज का मतदाता सब समझता है। ये मत सोचिएगा शिवराज जी की मतदाता बहक जाएगा, आज सब समझदार हैं।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे   

Powered by Blogger.