MP : 4 दिन की बच्ची का पिता ने पहले दबाया नाक-मुंह , फिर भी जिंदा रही तो गला दबा दिया : मौत


मुरैना .जिला अस्पताल में जन्म के चौथे दिन मासूम बेटी की गला घोंटकर हत्या करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपी दादी और माता-पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

शर्मसार : ब्रेन ट्यूमर बीमारी से ग्रसित नाबालिग बेटी के साथ पिता ने किया दुष्कर्म, चीख- चीख कर रो रही थी बेटी माँ के आते ही

जिला अस्पताल के सिक न्यूबोर्न केयर यूनिट (एसएनसीयू) में भर्ती चार दिन की नवजात बालिका को जब मां का दूध पिलाने के लिए मां-पिता को दिया गया तो उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले को टीआई कोतवाली अजय चानना ने मृत बच्ची की दादी रूपाली रावत, मां अंजू रावत व पिता शैलेन्द्र रावत निवासी टेंटरा से पूछताछ की तो मां अंजू ने पुलिस को बताया कि बुधवार की दोपहर 12 बजे उसकी सास रूपाली ने उससे कहा- जे का गंदी से कलमुंही पैदा है गई... जाय नेक लक्षिन (ढंग से) से रगड़ डार।

उपचुनाव : समिति प्रबंध ने पदाधिकारियों से चुनाव का किया हिसाब-किताब  अब 10 तारीख को बेसबरी से नतीजों का इंतजार

सास ने अपनी बात को दो बार दोहराया तो मेरे पति (बच्ची का पिता शैलेंद्र रावत) ने बेटी की नाक-मुंह बंद कर दी। इसके बाद भी बेटी के शरीर में जान देखकर पति ने उसका गला दबा दिया जिससे वह मर गई। पुलिस के समक्ष अंजू समेत शैलेन्द्र व रूपाली ने बेटी की हत्या के अपराध को कुबूल कर लिया।

Powered by Blogger.