MP : शर्मसार : ब्रेन ट्यूमर बीमारी से ग्रसित नाबालिग बेटी के साथ पिता ने किया दुष्कर्म, चीख- चीख कर रो रही थी बेटी माँ के आते ही ...

भोपाल में एक पिता ने शर्मसार कर देने वाली हरकत की है। उसने अपनी 15 साल की नाबालिग बेटी से ना केवल दुष्कर्म किया, बल्कि उससे मारपीट कर जान से मारने की धमकी भी दी। ब्रेन ट्यूमर की बीमारी से ग्रसित नाबालिग चलने फिरने में असमर्थ है। इसी का फायदा उठाकर आरोपी पिता उससे दुष्कर्म कर रहा था।

पटवारी ने शिवराज सरकार पर कसा तंज कहा- 7 माह में 10500 कराेड़ का लिया कर्ज , प्रदेश के हर नागरिक पर 34 हजार का कर्ज, बजट का 15% ब्याज चुकाने में जा रहा

मासूम करीब एक महीने से इसे सहन कर रही थी। हरकत के दौरान मासूम के चीखने पर मां उसके पहुंची, तो मामले का पता चल सका। आरोपी ने मां, बेटी और बेटे को धमकाने का प्रयास किया। पति से किसी तरह मुकाबला कर थाने पहुंची मां ने कोलार पुलिस स्टेशन में पति के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट समेत 12 से अधिक धाराओं में एफआईआर कराई। दंपत्ति बटालियन में नौकरी करते हैं।

शिवराज का सबसे महत्वपूर्ण निर्णय : पटाखों पर बने देवी-देवताओं की तस्वीरें बैन; चाइनीज पटाखे बेचने पर दो साल की सजा : लव जिहाद के लिए बनेगा सख्त कानून

कोलार पुलिस के अनुसार 15 वर्षीय नाबालिग को ब्रेन ट्यूमर की बीमारी है। उसकी मां ने बताया कि बीमारी के कारण बेटी एक ही जगह बैठी रहती है। वह और उसका पति बटालियन में नौकरी करते हैं। दोनों अलग-अलग विभाग में हैं। पति ड्राइवर हैं। गुरुवार सुबह करीब 9 बजे वह किचन में काम कर रही थी। इसी दौरान उन्हें बेटी के चीखने की आवाज सुनाई दी।

पिता को बचाने बेटी ने लंदन से लगाई गुहार, CM-- गृहमंत्री को किया ट्वीट, प्रमुख सचिव को लिखा पत्र

वे हॉल में पहुंची, तो उनकी बेटी सोफे पर बैठी थी और पति उसके गाल को जोर से पकड़े हुए थे। बेटी चीख रही थी पापा छोड़ दो ऐसा मत करो। मम्मी को देखते ही मासूम बोली मम्मी पापा से मुझे बचा लो। उसने तत्काल पति से छीनते हुए अपनी बेटी को छुड़ाया। अब तक उनका बेटा भी वहां आ गया थ। उसकी करतूत सामने आने के बाद वह भड़क गया और उसने पत्नी के साथ बेटी और बेटे पर चिल्लाना शुरू कर दिया।

अपनी दो पत्नियों के साथ आपत्तिजनक हालत की करता था लाइव स्ट्रीमिंग, कर चूका है लाखों की कमाई : ऐसे हुआ खुलासा 

उसने उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि घर से बाहर नहीं जाने दूंगा। बेटी ने बताया कि पापा पिछले 1 महीने से उसे इसी तरह परेशान कर रहे हैं। उसके साथ गलत हरकत करते हैं। बेटी की बात सुनने के बाद महिला ने रात 12 बजे कोलार थाने पहुंचकर अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Powered by Blogger.