MP : दिल्ली तक पहुंची उपचुनावों में हार की गूंज, सोनिया गांधी ने मांगी पूरी रिपोर्ट, भितरघातियों को पार्टी दिखाएगी बाहर का रास्ता

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की उपचुनावों में हार की धमक दिल्ली तक पहुंच चुकी है। पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी उपचुनावों में कांग्रेस के परफॉर्मेंस से खफा हैं। हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से हुई मुलाकात के दौरान सोनिया गांधी ने 19 सीटों पर हुई हार की पूरी रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है...लिहाजा पीसीसी चीफ कमलनाथ ने जिलाध्यक्षों,चुनाव प्रभारियों से हफ्तेभर के भीतर रिपोर्ट तलब की है।

त्योहार के बाद रवानगी / रेलवे में यात्रियों की भीड़भाड़ : जबलपुर, कटनी, सतना के यात्री को सुविधा

दरअसल कांग्रेस को ये भी रिपोर्ट मिली है कि पार्टी के नेताओं ने भितरघात करते हुए कांग्रेस के बागी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी टीम के लिए काम किया है...जिसको लेकर कमलनाथ भी नाराज हैं...माना जा रहा है कि बंद लिफाफे की रिपोर्ट के बाद आलाकमान भितरघात करने वाले नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा सकता है।

प्रदेश के हर घर तक 47,500 करोड़ रुपए की भारी भरकम राशि खर्च से पाइप बिछाकर पहुंचाया जाएगा पानी

फिलहाल कांग्रेस नेता भूपेंद्र गुप्ता ये मान रहे हैं कि कांग्रेस के ही कुछ नेताओं ने पार्टी लाइन से बाहर जाकर बीजेपी के लिए काम किया है लिहाजा ऐसे नेताओं की शिनाख्त और हार की सूक्ष्म स्तर पर समीक्षा की जा रही है।

Powered by Blogger.