FASHION REAL STORE ‘मुंबई फैशन' ने इंदौर में लांच किया अपना नया स्टोर : स्टॉल्स से स्टोर्स तक का ऐसा रहा सफर

इंदौर। फैशन रिटेल स्टोर मुंबई फैशन ने इंदौर में अपना नया स्टोर खोला है। शहर की फैशनपसंद जनता की सुविधा को ध्यान में रखते हुए यह स्टोर विजय नगर की बसंत विहार कॉलोनी में खोला गया है। इसे इंदौर के फैशन को जीवंत बनाने और लोगों को अद्वितीय अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किया है। मुंबई फैशन के संस्थापक आनंद खोत ने कहा, 'एक ब्रांड के तौर पर मुंबई फैशन ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं।

दीवाली के बाद शादियों का सीजन शुरू, बनी रहेगी सोने की चमक

2008 के बाद से हमारा अनुभव शानदार रहा। हमने बिना संसाधन के सिर्फ लोगों को किफायती कीमत पर शानदार फैशन का अनुभव देने की इच्छा के साथ अपना काम शुरू किया था। अपने सपनों को सच करने का रास्ता कभी-भी आसान नहीं होता है। शुरुआत में हमने सड़क पर स्टॉल लगाकर कपड़े बेचे। आखिरकार स्थितियां बेहतर हुई और अब हमें लगता है कि मुंबई फैशन को स्टॉल से स्टोर में तब्दील करने के लिए यह सही समय है। खोत ने उम्मीद जताई कि नया स्टोर और अधिक लोगों से जुड़ने और पहचान बनाने का माध्यम बनेगा।

अजब-गजब / अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पकड़ एंट्री गेट पर चढ़ी लड़की 

खोत के मुताबिक स्टोर का विजन ग्राहकों की आर्थिक स्थिति की परवाह किए बगैर हाई एंड फैशन किफायती कीमतों पर उपलब्ध करवाना है। यह स्टोर खोलने का मकसद आम जनता को फैशनेबल और ब्रांडेड कपड़े उपलब्ध करवाना है, जो बहुत महंगे नहीं हो। वैसे तो अनुभा खोत और सृष्टि अग्रवाल के पास मुंबई फैशन की फ्रेंचाइजी है, लेकिन बताया जा रहा कि ग्राहकों के साथ बेहतर कनेक्शन बनाने के लिए मुंबई फैशन जल्द ई-कॉमर्स व्यापार की दुनिया में कदम रखने वाला है। मुंबई फैशन एक्सपीरियंस की थीम को ध्यान में रखते हुए इस स्टोर में खास सजावट की गई है। यह स्टोर एक रिटेल मर्चेंन्डाइज स्टोर है।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे

Powered by Blogger.