REWA : मध्यप्रदेश राज्य सूचना आयुक्त ने रीवा के दो पुलिस अधिकारियो पर ठोंका जुर्माना

रीवा। मध्यप्रदेश राज्य सूचना आयुक्त राहुल सिंह के द्वारा पुलिस विभाग के एक मामले को लेकर तत्कालीन एडिशनल एसपी शिव कुमार सिंह के ऊपर ₹.10000 का जुर्माना लगाया गया, वहीं मामले के डीम्ड पीआईओ एवं तत्कालीन थाना प्रभारी महेंद्र कुमार पांडे के ऊपर भी ₹.25000 का जुर्माना लगाया गया है .

नहीं थम रहा रीवा में कोरोना का प्रकोप, चार दिनों में मिले 154 मरीज : पॉजिटिव आकड़ा हुआ 2985

यह है मामला 

रीवा जिले के एक सामाजिक कार्यकर्ता अनिल सिंह उपकारी का, जिन्होंने आरटीआई लगाकर एक आपराधिक रिकॉर्ड के विषय में एफ आई आर की कॉपी की जानकारी मांगी थी, जिसे तत्कालीन थाना प्रभारी एवं एडिशनल एसपी के द्वारा देने से मना कर दिया गया व धाराओं का पहाड़ा पढा दिया गया, और कुछ धारा बताकर मामले को दबा दिया गया, जिसका खामियाजा पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों को भी भुगतना पड़ा और उनके ऊपर क्रमशः ₹.25000 एवं ₹.10000 का फाइन लगाया गया है .

गर्म हुई सियासत : विंध्य या महाकौशल से कौन पहनेगा ताज, साफ-सुथरी छवि वाले विधायक राजेंद्र शुक्ल शिवराज के करीबी : क्षेत्रीय जनता के हैं प्रबल दावेदार 

एक अन्य मामले में सौरभ मिश्रा बनाम पशु चिकित्सा विभाग के मामले को लेकर जिला रीवा के पशु चिकित्सा अधिकारी के ऊपर ₹.25000 जुर्माने का कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है, जिसकी अगली सुनवाई बहुत ही जल्द होगी।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे

Powered by Blogger.