MP : दिवाली में दोस्तो से मिलने गए युवक को बीच रास्ते में रोककर मारी तलवार : दोनों अस्पताल में भर्ती



भोपाल के कमला नगर थाना क्षेत्र की नेहरू कॉलोनी में दिवाली की रात दो पक्षों में पुराने विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। इसमें एक युवक की तलवार मारकर हत्या कर दी गई, जबकि मृतक के दो चचेरे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां हालत नाजुक है। हमले के बाद आरोपी तलवार और चाकू लहराते हुए फरार हो गए।

पत्नी ने रखी अनोखी शर्तें : पति किसी दूसरी लड़की से प्यार ना कर बैठे इसलिए रखीं ये शर्तें, फिर भी नहीं मानी रूठी पत्नी

दीपावली के मौके पर सड़क पर हुए इस खूनी संघर्ष के बाद इलाके में पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। कमलानगर टीआई विजय सिसोदिया के मुताबिक, आंबेडकर नगर निवासी 35 वर्षीय नीरज ऊंटवाल प्राइवेट काम करता था। वह देर रात दोस्तों से दिवाली मिलन के लिए घर से निकला था। उसके साथ चचेरे भाई आकाश और रानू भी थे। इसी दौरान रास्‍ते में उनका सामना आरोपी कपिल, अंकित, राजेंद्र धनवार, गोलू, टाइगर, पप्पू, भानू, अमित और दीपेंद्र से हो गया। इन लोगों से उसकी पुरानी रंजिश थी, जो मारपीट को लेकर ही शुरू हुई थी।

पति-पत्नी और वो : पति की ख़ुशी के लिए पत्नी ने दिया तलाक ताकि वह अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर सके

दोनों पक्षों में पहले मामूली विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट होने लगी। आरोपित तलवार, चाकू जैसे घातक अस्‍त्रों से लैस थे। उन्‍होंने पहले नीरज पर तलवार से हमला किया। चचेरे भाई बीच-बचाव के लिए आए, तो उन्‍हें भी चाकू मार दिया। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। तीनों को लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर नीरज ने दम तोड़ दिया, जबकि दोनों चचेरे भाइयों की हालत गंभीर है। आरोपी राजेंद्र धनवार और गोलू टाइगर कमलानगर थाने के हिस्ट्रीशीटर हैं, पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

Powered by Blogger.