REWA : दर्दनाक सड़क हादसा : तेज रफ़्तार बाइक सवारों की आपस में भिड़ंत : पिता पुत्र सहित पांच की मौत


रीवा । पनवार थाने के जिरोहा मोड़ के समीप दो बाइकों में सामने से सीधी भिड़ंत चार युवकों के घटनास्थल पर मौत होने की आ रही सूचना दो की हालत गंभीर एसपी राकेश सिंह को सूचना मिलते ही पनवार पुलिस सहित एसडीओपी डभौरा को मौके पर भेजा।

रीवा की 10 सदस्यीय टीम ने समिति प्रबंधक के निवास पर डाला छापा : धनतेरस पर भारी मात्रा में सोना चाँदी सहित नगद राशि बरामद : कार्यवाही जारी

दो मोटरसाइकिल सवार आपस में भिड़े मौके पर 4 लोगों की मृत्यु हो गई दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें उपचार के लिए डभौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है मरने वाले में बताया जा रहा है कि डभौरा निवासी बड़ी हनुमान मंदिर के पुजारी कृष्णानंद पांडे व उनका लड़का उनकी पत्नी  एक गाड़ी में थे  कृष्णानंद पांडे और  उनके पुत्र की दर्दनाक मौत मौके पर ही हो गई है। दूसरे मोटरसाइकिल में सवार लोग गोहटा के आदिवासी बताए जा रहे हैं जिनमें से दो की तत्काल मृत्यु मौके पर हो गई है घटनास्थल पर पहुंची पुलिस बल मृतकों को जवा मर चुरी ले जाया जा रहा हैं ।

पनवार सड़क हादसा अपडेट

पनवार थाना क्षेत्र अंतर्गत जिरौहा मोड़ के समीप हुए हृदय विदारक हादसे मे कुल 5 लोगो की हुई मौत. 

खुशखबरी; सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में दिवाली बाद होगी स्टाफ नर्स की ज्वाइंनिग : फाइनल हुई नियुक्तियां

दो मोटर सायकल की आमने-सामने हुई है  भिड़ंत, जिस घटना मे 5 लोगो को काल ने निगल लिया, जबकि 1 घायल है, बताया गया है की दोनों बाइको में तीन तीन लोग सवार थे, और दोनों बाइक सवार लोग एक ही गांव के निवासी थे, एक बाइक से जा रहे दो बेटे और पिता की हुई मौत, दूसरे बाइक से जा रहे पिता-पुत्र की हुई मौत,  महिला हुई घायल, जिसे अस्पताल ने उपचार के लिए कराया गया भर्ती .

Powered by Blogger.