MP : शर्मनाक : बड़ी बहन करवाती थी छोटी बहन का रेप, फिर नशे का आदी बनाकर किया सौदा

भोपाल । छोटे भाई बहनों के लिए बड़ी बहन का त्याग जैसे कई किस्से कहानियां आपने जरूर सुने होंगे पर यहां कहानी बिल्कुल उल्टी है इंदौर की एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करने वाली 20 साल की लड़की ने अपनी ऐसो आराम भरी जिंदगी के लिए 15 साल की छोटी बहन को पहले ड्रग्स की लत लगाई और फिर प्राइवेट सर्विस पर भेजने लगी 2 साल के भीतर उसने छोटी बहन को छह करोड़पति लोगों के यहां भेजा जहां उसके साथ अप्राकृतिक और अमानवीय व्यवहार करते हुए संबंध बनाए गए .

रीवा समेत इन शहरों में अगले 48 घंटे के भीतर पड़ सकती है कड़ाके की ठंड, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मामला भोपाल के गांधीनगर पुलिस थाने का है चाइल्ड लाइन भोपाल पिछले 2 महीने से अवयस्क लड़की की काउंसलिंग कर रही है दसवीं क्लास में पढ़ने वाली लड़की शराब और ड्रग्स के बिना 14 घंटे भी नहीं गुजार पाती उसके पिता मुंबई में बिजनेस करते हैं और मां पार्ट टाइम जॉब करती है पुलिस ने उसकी बड़ी बहन को गिरफ्तार कर लिया है इसके अलावा सेक्स रैकेट में शामिल 4 लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है .

एक जनवरी से खुलेंगे कॉलेज ,गाइडलाइन का ध्यान रखते पचास फीसद क्षमता के साथ शुरू होंगी कक्षाएं

पुलिस ने अब तक आरोपियों के नाम का खुलासा नहीं किया है पीड़ित 15 साल की लड़की ने बताया कि 2 साल पहले उसकी बड़ी बहन मोबाइल पर गाना सुनने के बहाने उसे छत पर ले गई और फिर पर्स से निकालकर सिगरेट पीने लगी इस दौरान बड़ी बहन ने उसे भी गांजे की सिगरेट पीना सिखाया शराब और ड्रग्स का सिलसिला शुरू हो गया जब उसे नशे की लत लग गई तो बड़ी बहन ने उसे सप्लाई करना शुरू कर दिया .


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.