REWA : तेज रफ्तार ट्रक का अचानक ब्रेक फेल होने से 6 लोगों को रौंदा, 3 घायल, बंसल ग्रुप के तीन कर्मचारियों की मौके पर मौत

 

REWA : तेज रफ्तार ट्रक का अचानक ब्रेक फेल होने से 6 लोगों को रौंदा, 3 घायल, बंसल ग्रुप के तीन कर्मचारियों की मौके पर मौत

रीवा। जिले के सोहागी थाना क्षेत्र अंतर्गत पहाड़ पर संचालित झिरिया टोल प्लाजा के समीप मंनगवा से प्रयागराज की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक एमपी 17 एच एच 4199 अचानक ब्रेक फेल हो जाने के कारण 6 लोगों को रौदते हुए डिवाइडर से जा टकराया । जिसके कारण 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि तीन घायल बताए जा रहे हैं ।

HIV : रीवा में 18 साल में 7 लाख लोगों की हो चुकी जांच, 3666 पॉजिटिव मिले : युवाओं को नशे से दूर रहने की सलाह

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र त्योंथर भेज दिया है। वहीं शव का पंचनामा दर्ज कर शव को पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र त्योंथर रवाना कर दिया है। घटना रात 8:00 बजे की बताई गई है।

पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर आधा दर्जन हमलावरों ने किया प्राणघातक हमला : मामला दर्ज

प्रयागराज की ओर जा रहा था ट्रक

मिली जानकारी में बताया गया है कि उक्त ट्रक रीवा से प्रयागराज की ओर जा रहा था। जैसे ही झिरिया के समीप पहुंचा उसी समय ट्रक का ब्रेक फेल हो गया और वह सड़क के किनारे खड़े टोल कर्मचारियों को रौदता हुआ डिवाइडर से जा टकराया। जिसमें बंसल ग्रुप के तीन कर्मचारियों की मौके पर ही मौत हो गई है मृतकों की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है।

बस चालकों की बीच सड़क पर सवारी बैठाने की मनमानी से ट्रैफिक सिस्टम फेल : RTO, पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने साधी चुप्पी

तीन वाहन क्षतिग्रस्त

बताया गया है कि उक्त ट्रक की टक्कर इतनी तेज थी कि सामने की ओर खड़े तीन वाहन भी ट्रक के चपेट में आ जाने के कारण क्षतिग्रस्त हो गए हैं । उक्त दुर्घटना के कारण मौके पर जाम की स्थिति निर्मित हो गई थी जिसे मौके पर उपस्थित पुलिसकर्मियों ने समाचार लिखे जाने तक संभाल लिया था।

इनका कहना है

ब्रेक फेल होने के कारण घटना घटी है ।तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि अन्य 3 घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है ।जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है ।मृतकों की पहचान अभी नहीं हो सकी है।

पवन शुक्ला थाना प्रभारी सोहागी


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Related Topics

Latest News