REWA : पत्रकारों ने ऋतुराज पार्क में शोक सभा आयोजित कर प्रदीप द्विवेदी को दी श्रद्धांजलि

रीवा। पत्रकार प्रदीप द्विवेदी के निधन पर आज रीवा शहर के सभी पत्रकारो ने स्थानीय ऋतुराज पार्क रीवा में एकत्रित होकर शोक सभा का आयोजन किया, जहां 2 मिनट मौन रहकर दिवंगत पत्रकार प्रदीप द्विवेदी के मृतात्मा की शांति के लिए ईश्वर से कामना की, एवं श्रद्धांजलि अर्पित की।

दिवंगत पत्रकार एंव रीवा रियासत पोर्टल के संचालक प्रदीप द्विवेदी को दी गई श्रद्धाजलि, कार्यालय में हुई शोक सभा

विंध्य के जाने माने पत्रकार प्रदीप द्विवेदी का 30 नवम्बर को इलाज के दौरान निधन हो गया। वह 54 वर्ष के थे। वह अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ कर गये हैं। इनके दो पुत्र पुनीत कुमार द्विवेदी और छोटे बेटे शशांक द्विवेदी हैं। श्री द्विवेदी के निधन से जिले का पूरा पत्रकार परिवार आपने को अधूरा महसूस कर रहा है। जिले के पत्रकारों ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए शहर की ह्दय स्थली स्थापित ऋतुराज पार्क में एक श्रद्धाजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें आध सैकडा की तादात में पत्रकारों ने हिस्सा लिया। सभी ने दो मिनट का मौन रखकर पत्रकार श्री प्रदीप द्विवेदी की आत्मा की शांति के लिए भागवान से कामना की। वहीं दिवंगत श्री द्विवेदी की प्रतिमा पर पत्रकारों ने पुष्पांजलि अर्पित की। जिले के वरिष्ठ पत्रकार राजनारायण मिश्र ने श्री द्विवेदी को याद करते हुए कहा कि यह बडे ही दुख का समय है। जब इतने बडे पत्रकार हमारे बीच नही हैं। हमे इनकी कमी हमे सदैव खलती रहेगी।

रीवा जिले का एक ऐसा शिक्षक, जो शिक्षा विभाग को कर रहा कलंकित, कारनामे सुन उड़ जाएंगे आपके होश : पढ़िए 

इनके बीना पत्रकरिता का क्षेत्र सदैव अधूरा रहेगा। वही दैनिक भास्कर समाचार पत्र के व्यूरो चीफ रमाकांत द्विवेदी ने कहा कि श्री द्विवेदी जिस दिन से बीमार हुए हैं मै उनके सम्पर्क में था। दिन में एक बार अवश्य ही उनका हाल-चाल लिया करता था। बीमारी के दौरान भी उनकी बातो से ऐसा नहीं लगता था कि वह इतनी जल्दी हम सब को छोड़ देंगे। उन्होने कहा कि मै भगवान के इस निर्णय से संतुष्ट नही हूं।

इस श्रद्धांजलि सभा के दौरान वरिष्ठ पत्रकार राजनारायण मिश्रा चीखती दीवार, दैनिक भास्कर रमाकांत द्विवेदी, अजय सिंह नवस्वदेश, राकेश तिवारी स्टार समाचार, रवि तिवारी नवभारत, सुरेंद्र तिवारी न्यूज़ नेशन, संदीप तिवारी, रमाशंकर मिश्रा, महेश पटेल पत्रिका, हीरो गुप्ता कीर्ति क्रांति, ऋतुराज द्विवेदी, शिवम् पांडेय, टैक्स शलाह कार प्रतीक तिवारी, संजय मिश्रा, सुरेन्द्र तिवारी, संदीप तिवारी, वीरेश सिंह, मनोज शुक्ला, सरोज तिवारी, प्रतीक शुक्ला, विनय सिंह, शुभांशु तिवारी, गणेश भारती बाबाजी आदि लोग उपस्थित रहे। 


Powered by Blogger.