REWA : गुमशुदा युवक का हफ्ते बाद तालाब में मिला शव : गांव में मचा हड़कंप

रीवा। पनवार थाना अन्तर्गत पथरीपुर्वा गाव के पुरौनिहा तालाब में एक युवक का शव को ग्रमीणो ने देखा जिसे तत्काल पनवार पुलिस को सूचना दी गई है मौके पर पनवार पुलिस पहुच कर परिजनो की मदद से तालाब से शव को बाहर निकालवाया गया जहा युवक की पहचान उमाशंकर पाण्डेय उर्फ ईशू पिता श्रीनाथ पाण्डेय निवासी  पथरीपुर्वा के रूप में हुई जो अपने गाव से 23 दिसंबर को रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था। 

महिला आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

इसके बाद परिजनो ने पनवार थाना मे एफआईआर दर्ज करायी पनवार पुलिस ने मामले को धारा 363 के तहत प्रकरण कायम कर मामले में पूछ ताछ शुरू किये लेकिन उस युवक का शव  पुरौनिहा तालाब में ग्रामीणों ने देखा जिससे पूरे गाव मे मातम छा गया आ जहा पर सैकडो की संख्या मे ग्रमीण मौजूद रहे वहा पर अनुविभागीय अधिकारी डभौरा डीपी सिंह थाना प्रभारी डभौरा दिलीप दहिया थाना प्रभारी पनवार विजय सिंह थाना प्रभारी जवा कन्हैया सिंह बघेल सहित काफी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। 

अबैध कारोबारियों में चर्चित नाम दस हज़ार का ईनामी फरार कुख्यात बदमाश लकी साकेत अपनें साथी के साथ स्क्वाडा कार समेत गिरफ्तार

परिजनो का कहना है कि इस मामले की सही जाच कर दोषियो को कडी कार्यवाही की जाय एसडीओपी डभौरा ने परिजनो को अश्वासन भी दिया है।

Powered by Blogger.